फिर दिखा 'चंद्रमुखी चौटाला' का बिकिनी अवतार
फिर दिखा 'चंद्रमुखी चौटाला' का बिकिनी अवतार
Share:

टीवी के सबसे पॉपुलर शो 'एफआईआर' में चंद्रमुखी चौटाला के किरदार से घर-घर में मशहूर अभिनेत्री कविता कौशिक पिछले कई दिनों छोटे पर्दे से दूर हैं. खबरें है कि कविता इन दिनों अपनी पंजाबी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं पिछले दिनों कविता ने इस फिल्म का पोस्टर सोशल मीडिया पर भी शेयर किया तो जमकर वायरल हुआ था.

 

 

Shanti rakkho

A post shared by Kavita Kaushik (@ikavitakaushik) on

गौरतलब है कि कविता कौशिक टीवी दुनिया की एक मशहूर अदाकारा हैं जिन्होंने कई शोज में काम किया है. कविता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती है. गौरतलब है कि कविता ने पिछले दिनों अपने पति रोनित विस्वास के साथ कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की थीं जिसको लेकर उन्हें लोगों ने काफी ट्रोल किया था.

 

हालांकि कविता का कहना हैं कि उन्हें इन सब बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता. अब हाल ही में कविता ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की है जिसमे वह हर बार की तरह बेहद ही हॉट एंड बोल्ड नजर आ रही है. ख़ास बात यह है कि कविता की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही है.

 

हालांकि ये कोई पहली बार नहीं है इससे पहले भी कविता अपनी हॉटनेस का जादू बिखेर चुकी है. कविता ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत एकता कपूर के पॉपुलर शो 'कुटुम्ब' से की थीं. कविता 'एक हसीना थीं', 'जंजीर' जैसी कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं.

चटपटी खबरें..

कहर ढा रही है इस टीवी एक्ट्रेस की लेटेस्ट तस्वीरें

शराब इतनी चढ़ गई कि सड़क पर बैठ जिन्दा मुर्गी खाने लगा, देखें वीडियो

सलमान खान के शो को छोड़ इस शो का हिस्सा बनी शफक नाज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -