अपनी कातिल अदाओं से फैंस के दिल लूट रही है ये पॉपुलर एक्ट्रेस
अपनी कातिल अदाओं से फैंस के दिल लूट रही है ये पॉपुलर एक्ट्रेस
Share:

अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर सुर्ख़ियों में रहने वाली मशहूर एक्ट्रेस कविता कौशिक इन दिनों जमकर सुर्ख़ियों में चल रही हैं. गौरतलब है कि कविता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर कर फैंस के होश उड़ा देती है.

फिर दिखा 'चंद्रमुखी चौटाला' का बिकिनी अवतार

पिछले दिनों ही उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं जो बड़ी तेजी से वायरल हुई थी. अब एक बार कविता ने अपनी हॉट तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वह अपनी कातिल अदाओं के साथ-साथ योगा करती नजर आ रही है. इन तस्वीरों में कविता हर बार की तरह इस बार भी बेहद ही हॉट एंड बोल्ड नजर आ रही हैं. कविता की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रेंड कर रही हैं.

Video : एक्ट्रेस ने झूला-झूलते हुए भाई को दे मारी जोरदार लात

खास बात यह है कि कविता कई बार अपनी बिकिनी तस्वीरों को लेकर ट्रोलिंग का शिकार हो चुकी हैं, हालांकि उन्हें इन सब बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता. कविता का कहना हैं कि वह इन बातों पर ज्यादा ध्यान नहीं  देती है और ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देती है.

लोगों की बीच डांस कर सपना ने लगाई आग, वीडियो हुआ वायरल

बता दें कि कविता टीवी दुनिया के सबसे पॉपुलर शो 'एफआईआर' के लिए सबसे ज्यादा पहचान रखती हैं. इस शो में उन्होंने इंस्पेक्टर 'चंद्रमुखी चौटाला' का किरदार निभाया था जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था.

दुल्हन बनी 'ये रिश्ता क्या..' की नायरा

यही नहीं बल्कि कविता को टीवी की दुनिया में चंद्रमुखी के नाम से ही पहचाना जाता है. खबरों की माने तो कविता इन दिनों अपनी पंजाबी फिल्म को लेकर काफी व्यस्त हैं, हालांकि वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है.

चटपटी ख़बरें..

जल्द ही टीवी का सबसे क्यूट कपल दे सकता है खुशखबरी

एकता कपूर के इस पॉपुलर शो का हिस्सा बनेंगे एली गोनी

इस संस्कारी बहु ने बिकिनी पहनकर मचाया तहलका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -