कसौटी जिंदगी की 2: पार्थ समथान के बाद ये एक्टर भी शो को कह सकता हैं अलविदा!
कसौटी जिंदगी की 2: पार्थ समथान के बाद ये एक्टर भी शो को कह सकता हैं अलविदा!
Share:

एकता कपूर का सुपरहिट सीरियल कसौटी जिंदगी के लिए सबकुछ अच्छा नहीं चल रहा है. ऐसी खबरें हैं कि सीरियल में अनुराग की भूमिका निभा रहे पार्थ समथान ने सीरियल को अलविदा कह दिया है. वहीं, हाल ही में ऐसी खबरें सामने आई थी कि सीरियल में मिस्टर बजाज की भूमिका निभा रहे करण पटेल भी शो छोड़ रहे हैं. सीरियल में जिस प्रकार से उनका किरदार दिखाया जा रहा है उससे वो खुश नहीं हैं, इस वजह से उन्होंने शो छोड़ने का मन बना लिया है. 

लेकिन, जब एक्टर करण की टीम से इस बारे में सवाल किए गए तो उन्होंने इस प्रकार की खबरों को सिरे से मना कर दिया.  स्पॉटबॉय की खबर के अनुसार, एक्टर करण की स्पोक्सपर्सन अवंतिका सिन्हा ने बोला- इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है. करण कसौटी जिंदगी की का भाग है.

जानकारी के लिए बता दें कि करण के सीरियल छोड़ने की खबरें तब सामने आई जब करण ने दस दिनों तक सेट पर रिपोर्ट नहीं किया. लेकिन, अब करण की टीम ने इस प्रकार की खबरों को नकार दिया है. वहीं, करण के शो के सेट पर ना पहुंचने की वजह यह भी है कि सीरियल में अभी अनुराग और प्रेरणा और उनकी पुत्री पर फोकस किया जा रहा है. फिलहाल उन तीनों का भाग दिखाया जा रहा है.  इसी दौरान सीरियल के ऑफएयर होने की भी खबरें हैं. स्पॉटबॉय ने अपनी रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से बताते हुए बताया था सीरियल को जैसे नंबर्स मिल रहे हैं उससे मेकर्स खुश नहीं थे.

माँ के बाद हुआ इस एक्टर के पिता का निधन, लिखा इमोशनल पोस्ट

पहली मूवी हिट देने के बाद भी फ्लॉप रहा ये एक्टर

सुशांत की मृत्यु पर कृष्णा अभिषेक ने बोली ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -