पहली मूवी हिट देने के बाद भी फ्लॉप रहा ये एक्टर
पहली मूवी हिट देने के बाद भी फ्लॉप रहा ये एक्टर
Share:

मूवी 'तुम बिन' से डेब्यू करने वाले एक्टर राकेश बापट का जन्म एक सितंबर 1978 को महाराष्ट्र के अमरावती में हुआ हैं. आज एक्टर राकेश बापट अपना 42 वां जन्मदिन मना रहे हैं.  वर्ष 1999 में हुए ग्रासिम मिस्टर इंडिया में  एक्टर राकेश रनर अप रह चुके हैं. साथ ही एक्टर ने कई एड भी किए हुए हैं. 'तुम बिन' के हिट होने के बाद राकेश को कई मूवीज के ऑफर मिलने लगे. एक्टर ने 'दिल विल प्यार व्यार', 'कोई मेरे दिल में है', 'नाम गुम जाएगा' और 'हीरोइन' जैसी कई मूवीज कीं हुई हैं.  

मूवीज में कुछ खास कामयाबी नहीं मिलने के बाद राकेश बापट ने टेलीविज़न की तरफ रुख कर लिया. एक्टर राकेश ने शो 'मर्यादा: लेकिन कब तक' से खूब लोकप्रियता पाई. इसके अलावा एक्टर ने 'सेवेन', 'कुबूल है', 'तू आशिकी', 'नच बलिए 6', 'बहू हमारी रजनीकांत' और 'इश्क में मरजावां' जैसे सीरियल्स किए. टीवी शो  'मर्यादा: लेकिन कब तक' में राकेश बापट संग एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा मुख्य किरदार में थीं. दोनों की पहली मीटिंग इस सीरियल में ही हुई थी. जल्द ही वो फ्रेंड बन गए और इसके बाद दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया. लगभग 1 वर्ष रिलेशन में रहने के बाद मई साल 2011 में इस कपल ने शादी रचा ली.

बता दें की विवाह के आठ वर्ष बाद ही राकेश और रिद्धि के बीच अनबन होने लगी. दोनों ने अपने रिश्ते को संभालने की बेहद कोशिशें भी कीं लेकिन वो सफल नहीं हो पाए. साल 2019 फरवरी में राकेश बापट और रिद्धी ने संयुक्त बयान जारी कर अलग होने का ऑफिसियल एलान कर दिया था.

सुशांत की मृत्यु पर कृष्णा अभिषेक ने बोली ये बात

कपिल शर्मा के शो पर पहुंचे लेखक, मनोज मुंतशिर ने फोटो साझा कर कहा- सतयुग आ गया

शिल्पा शिंदे के आरोपों पर भड़की प्रीति सिमोस, दिया ये जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -