सुशांत की मृत्यु पर कृष्णा अभिषेक ने बोली ये बात
सुशांत की मृत्यु पर कृष्णा अभिषेक ने बोली ये बात
Share:

सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद बॉलीवुड और इंडस्ट्री में बेहद कुछ बदल गया है. इसके बाद से स्टारकिड्स लगातार ट्रोल हो रहे हैं, आउटसाइडर्स के टॉपिक पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है, लोगों में मेंटल स्वास्थ को लेकर जागरुकता बढ़ रही है और इंडस्ट्री में एटीट्यूड में रहने वाले लोग भी सतह पर आ गए हैं. हाल ही में टेलीविज़न अभिनेता कृष्णा अभिषेक ने भी अपने लेटेस्ट साक्षात्कार में कुछ ऐसी ही बात बोली है.  

मीडिया के साथ चर्चा में कृष्णा ने बोला सुशांत की मृत्यु ने साबित किया है कि मेंटल स्वास्थ बहुत आवश्यक है वर्ना इंसान कार्य  कैसे करेगा? सुशांत की मृत्यु के बाद लोग इस चीज का ध्यान रख रहे हैं. लोग अब अपना ख्याल रखने का प्रयास कर रहे हैं. हालांकि, इससे पहले लोग गलत तरह से बिहेव भी कर रहे थे और उनमें एटीट्यूड की दिक्कत भी होती थी. उन्हें ऐसा लगता था कि बस मैं ही हूं संसार में, लेकिन वे अब धरती पर आ गए हैं. इंडस्ट्री के कुछ लोग बेहद उड़ रहे थे, अब जरा शांत हो गए हैं. 

बता दें की कृष्णा ने ये भी बोला है कि इंटरनेट पर नेगेटिविटी से सितारें और सेलेब्स भी बेहद  परेशान होते हैं. उन्होंने बोला कि इतनी नेगेटिविटी अपने खिलाफ देखकर मनुष्य पागल हो सकता है और गलत स्टेप भी उठा सकता है. उन्होंने बोला है कि अगर कोई मनुष्य सोशल मीडिया का दबाव नहीं झेल पा रहा हैं तो उन्हें इस प्लेटफॉर्म से दूर हो जाना चाहिए. कृष्णा आखिर कैसे इंटरनेट नेगेटिविटी के बीच अपने आपको सकारात्मक रखते हैं, इस पर चर्चा करते हुए अभिनेता ने बोला है कि वे सोशल मीडिया से दूर रहते हैं और अधिकतर उन्हीं अवसरों पर पोस्ट करते हैं, जब उन्हें कार्य से जुड़ा कोई पोस्ट साझा करना होता है या फिर जब कोई पोस्ट करना बेहद आवश्यक होता है. 

 

कपिल शर्मा के शो पर पहुंचे लेखक, मनोज मुंतशिर ने फोटो साझा कर कहा- सतयुग आ गया

शिल्पा शिंदे के आरोपों पर भड़की प्रीति सिमोस, दिया ये जवाब

सुनील ग्रोवर का शो शुरू होने से पहले ही विवादों में घिरा, शिल्पा शिंदे ने लगाए ये आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -