इस तरह तैयार होते हैं 'कसौटी...' के मिस्टर बजाज
इस तरह तैयार होते हैं 'कसौटी...' के मिस्टर बजाज
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो कसौटी ज‍िंदगी की 2 में इन द‍िनों मिस्टर बजाज के रोल में करण स‍िंह ग्रोवर की एंट्री को लेकर चर्चा है आए दिन उनके फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. ऐसे में इस रोल के लिए करण स‍िंह ग्रोवर के लुक को काफी बदला गया है जो आप यहाँ देख सकते हैं. जी हाँ, ये लुक सेलेब्स के पसंदीदा हेयर ड्रेसर आल‍िम ने तैयार किया है और करण स‍िंह ग्रोवर ने रोल के लिए अपने मेकअप रूम का एक वीड‍ियो शेयर किया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by karan singh grover (@iamksgofficial) on

इस वीड‍ियो में करण की मिस्टर बजाज के रोल की तैयारी द‍िखाई जा रही है जो आप सभी देख सकते हैं. वैसे करण स‍िंह ग्रोवर काफी वक्त से टीवी की दुन‍िया से गायब थे लेकिन करण स‍िंह टीवी की दुन‍िया का फेवरेट चेहरा हैं इस कारण उन्होंने वापसी कर ही ली.

मिस्टर बजाज के रोल के ल‍िए करण के बालों को साल्ट एंड पेपर लुक द‍िया गया है और इस लुक का जादू फैंस पर प्रोमो की र‍िलीज के बाद ही चल गया था. आप सभी को यह भी बता दें कि कसौटी ज‍िंदगी की ओरिजनल शो में ये आइकॉनिक करेक्टर रोनित रॉय ने निभाया था जो लोगों ने खूब पसंद किया था. वहीं करण सिंग ग्रोवर के कसौटी 2 से जुड़ने पर फैंस की एक्साइटमेंट डबल हो गई है और अब खबर है कि मिस्टर बजाज का रोल निभाने के लिए करण सिंह ग्रोवर को हर महीने 75 लाख रुपए फीस दी जाएगी.

'पड़ोसन सेक्सी भाभी' के नाम से मशहूर है यह एक्ट्रेस, आज है जन्मदिन

प्रेग्नेंट पत्नी के पैर दबाते नजर आया यह मशहूर एक्टर, वायरल हो रहा है वीडियो

खतरों के खिलाडी 10 : इस लोकिप्रय पूर्व क्रिकेटर को मेकर्स ने किया अप्रोच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -