प्रेग्नेंट पत्नी के पैर दबाते नजर आया यह मशहूर एक्टर, वायरल हो रहा है वीडियो
प्रेग्नेंट पत्नी के पैर दबाते नजर आया यह मशहूर एक्टर, वायरल हो रहा है वीडियो
Share:

टेलीविजन एक्ट्रेस माही विज आजकल अपनी प्रेग्नेंसी को खूब इंजॉय कर रही हैं और उन्हें लगातार फोटोज क्लिक करवाते हुए देखा जा रहा है. ऐसे में उनके पति जय भानुशाली भी उनका पूरा ख्याल रख रहे हैं और उन्हें खूब स्पोर्ट कर रहे हैं. जी हाँ, उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है और आप देख सकते हैं इस वीडियो में जय भानुशाली अपनी प्रेग्नेंट वाइफ माही को फुट मसाज देते दिखाई दे रहे हैं. जी हाँ, दरअसल इस वीडियो को माही ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए फैंस के साथ शेयर किया है और इसके बाद यहां से इस वीडियो को उनके काफी सारे फैन पेज शेयर कर रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Times of India - TV Times (@timesofindiatv) on

आप सभी को बता दें कि माही ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- "भगवान ऐसा पति सबको दे." साफ है कि माही जय के इस केयरिंग अंदाज की काफी शुक्रगुजार हैं और जय माही को खुश रखने का काम कर रहे हैं. वहीं सोशल मीडिया पर इस स्टार कपल का ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हा रहा है और लोग जय की तारीफों के पूल बांध रहे हैं. वहीं फैंस इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं और इसके साथ ही कमेंट बॉक्स में जय के केयरिंग अंदाज की भी खासा तारीफे कर रहे हैं.

वहीं आपको याद हो माही हाल ही में आमना शरीफ की ईद पार्टी में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आई थीं और इन दिनों माही अपने सेकेंड ट्रिमेस्टर में हैं. वो अपने प्रेग्नेंसी फेज को खूब एन्जॉय कर रही हैं जो आप देख रहे होंगे.

PG में आधी रात घुस आया लड़का और सो रही लड़की के साथ करने लगा गंदा काम...

फ़ैज़ा के प्यार में पागल थे शोएब इब्राहिम और कर ली थी दीपिका कक्क्ड़ से शादी

अब जमकर फूटा सपना चौधरी का दर्द, कहा- 'आसान नहीं है सपना बनना...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -