खतरों के खिलाडी 10 : इस लोकिप्रय पूर्व क्रिकेटर को मेकर्स ने किया अप्रोच
खतरों के खिलाडी 10 : इस लोकिप्रय पूर्व क्रिकेटर को मेकर्स ने किया अप्रोच
Share:

दसवें सीजन के साथ जल्द ही छोटे परदे पर डायरेक्टर रोहित शेट्टी अपने स्टंट बेस्ड रिऐलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी’ वापसी करने वाला है. एक रिपोर्ट की मानें तो रोहित खतरों के खिलाड़ी 10 की शुटिंग शुरू करने की तैयारी कर रहे हैं. इस बार शो की शूटिंग बुल्गारिया में होगी. अब खबर है कि शो के लिए मेकर्स ने युवराज सिंह को अप्रोच किया है, जिन्होंने हाल ही में क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की है. वहीं टीवी ऐक्टर करण पटेल और ऐक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा से भी मेकर्स की बातचीत जारी है. ​जिसके बारे मे जानकारी हम आपको उपलब्ध कराते रहेंगे.

Kumkum Bhagya : प्राची की जान को खतरा, फैंस को लगा झटका

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, 'अभी तक युवराज ने शो के लिए हां नहीं कहा है, लेकिन तीनों सिलेब्रिटीज से बातचीत अडवांस फेज में है और चैनल उन्हें अगले सप्ताह तक मना लेना चाहता है.' पिछले साल प्रसारित हुए इस शो के नौवें सीजन में क्रिकेटर श्रीसंत के अलावा सींगर आदित्य नारायण, पुनीत पाठक, रिद्धिमा पंडित, विकास गुप्ता और कमीडियन भारती सिंह अपने पति हर्ष लिम्बाचिया के साथ बतौर कंटेस्टेंट शामिल हुए थे.

'शिल्पा शेट्टी' ने योग करते हुए शेयर की ये शानदार तस्वीर

हाल ही सामने आई जानकारी के मुताबिक शो के अगले सीजन की शूटिंग अगस्त में शुरू करने के लिए रोहित अपनी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ से ब्रेक लेने वाले हैं. अक्षय कुमार और कटरीना कैफ स्टारर इस फिल्म की शूटिंग हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी में काफी समय से चल रही है. शो की शूटिंग खत्म करने के बाद रोहित गुलशन ग्रोवर, अभिमन्यु सिंह और निकितिन धीर के साथ गोवा में एक अंतिम शेड्यूल को शूट करने के साथ ही फिल्म को पूरा करेंगे. कोरियॉग्रफर-ऐक्टर पुनीत जे पाठक खतरों के खिलाड़ी 9 के विनर बने थे. 

PG में आधी रात घुस आया लड़का और सो रही लड़की के साथ करने लगा गंदा काम...

दीपक ठाकुर की हरकत पर फूट-फूटकर रोईं जसलीन, कहा- 'मुझे गंदे-गंदे मैसेज...'

नयी साड़ी में बहुत खूबसूरत नजर आईं अनीता हसनंदानी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -