'पड़ोसन सेक्सी भाभी' के नाम से मशहूर है यह एक्ट्रेस, आज है जन्मदिन
'पड़ोसन सेक्सी भाभी' के नाम से मशहूर है यह एक्ट्रेस, आज है जन्मदिन
Share:

टीवी की बहुत ही हॉट एक्ट्रेस नीता शेट्टी आज अपना जन्मदिन मना रहीं हैं. उन्होंने बीते दिनों इंटरनेट की दुनिया में एक ‘भौजाई’ बनकर सभी के दिलों को अपने नाम कर लिया. जी हाँ, काले घुंघराले बाल और हिरणी जैसी चंचल आंखें इसी के साथ छरहरी काया में नजर आने वाली नीता शेट्टी ‘भाभी’ से पहले ‘बेटी’ और ‘बहन’ बनकर भी टीवी की दुनिया में आ चुकी हैं, लेकिन इस बार मामला थोड़ा बोल्‍ड है. जी दरसल यूट्यूब पर प्रसारित होने वाले वेब सीरीज ‘गंदी बात’ में नजर आ चुकीं नीता इन दिनों अपने बोल्ड अवतार के कारण चर्चाओं में हैं और आज उनका जन्मदिन हैं.

आपको बता दें कि उनकी वेबसीरीज एएलटी-बालाजी के बैनर तले बनी है और इसका कॉन्‍टेट केवल वयस्‍कों के लिए है। वहीं इस वेब सीरीज का ट्रेलर यूट्यूब पर अपनी अश्‍लीलता के कारण खूब ट्रेंड में रहा और इस सीरीज के हर एपिसोड में ग्रामीण पृष्‍ठभूमि को ध्‍यान में रखते हुए ऐसे संबंधों की कहानी बताई जाएगी, जो समाज में प्रतिबंधित है. वहीं इस सीरीज के पहले ही एपिसोड में नीता शेट्टी लीड रोल में है जिन्हे आप सभी ने बोल्ड अंदाज में देखा ही होगा. वहीं सीरीज की पॉपुलैरिटी के साथ ही इंटरनेट की दुनिया में नीता की भी चर्चा खूब हो रही है और कर्नाटक में जन्‍मी नीता ‘घर की लक्ष्‍मी बेटियां’, ‘कहीं तो होगा’, ‘बनूं मैं तेरी दुल्‍हन’, ‘एक दिन अचानक’, ‘प्‍यार की एक कहानी’ जैसे टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं जो आपने देखा ही होगा.

इन दिनों नीता अपने काले घुंघराले बालों के लिए खूब पसंद की जाती हैं और वह टीवी के अलावा बॉलीवुड और मराठी फिल्‍मों में भी नजर आ चुकी हैं. इसी के साथ सलमान खान की मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म ‘नो एंट्री’ में नीता एक्‍ट्रेस सेलिना जेटली की दोस्‍त का किरदार निभा चुकी हैं और इन दिनों वह पड़ोसन भाभी के नाम से पॉपुलर है.

गौतमी कपूर : 'घर एक मंदिर' से मिली थी लोकप्रियता, ऐसी है निजी जिंदगी

प्रेग्नेंट पत्नी के पैर दबाते नजर आया यह मशहूर एक्टर, वायरल हो रहा है वीडियो

खतरों के खिलाडी 10 : इस लोकिप्रय पूर्व क्रिकेटर को मेकर्स ने किया अप्रोच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -