'कसौटी जिंदगी की' के मुख्य किरदार ने शो को कहा अलविदा
'कसौटी जिंदगी की' के मुख्य किरदार ने शो को कहा अलविदा
Share:

कोरोना काल के बाद अब लॉक डाउन खुलते ही सभी लोग अपने अपने कामो में लग गए है | टीवी इंडस्ट्री में भी सुरक्षा गाइडलाइंस को ध्यान में रखते हुए शूटिंग की शुरुआत कर दी गयी है | जल्द ही टीवी धारावाहिको के नए एपिसोड टीवी पर प्रसारित होने लगेंगे |  जैसे-जैसे टीवी सीरियल्स की शूटिंग शुरू हो रही है शो में नए नए बदलाव लाये जा रहे है | और कई एक्टर्स को बहार का रास्ता दिखाया जा रहा है | वहीं इन सबके बीच हाल ही में टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की' में मुख्य किरदार निभाने वाले एक टीवी एक्टर ने शो को अलविदा कह दिया है| 

 बता दें यह टीवी एक्टर और कोई नहीं बल्कि कुणाल ठाकुर हैं. कुणाल ने अभी हाल ही में खुद बताया है कि उन्होंने इस शो को छोड़ दिया है. एक्टर ने इसके पीछे के कारण का खुलासा भी कर दिया  है.टीवी एक्टर कुणाल ठाकुर ने शूटिंग शुरू होने के पश्चात् भी काम नहीं करने का फैसला लिया है . वहीं उनका कहना है कि वो अपनी हेल्थ को रिस्क में नहीं डालना चाहते हैं. कुणाल ने एक मीडिया रिपोर्टर  से बातचीत में बताया है कि 'हाल ही में मैंने दांत की सर्जरी कराई है. मेरी दवाइयां चल रही हैं. इसके चलते मेरी इम्यूनिटी कम हो रही है. मेरा एरिया कंटेनमेंट जोन में आता है'. 

उन्होंने कहा- साथ ही 'मॉनसून सीजन भी शुरू हो चुका है और मेरे लिए ये मुमकिन नहीं कि मैं रोज मध आइलैंड से अंधेरी ट्रैवल करूं'.इसके साथ ही कुणाल ठाकुर ने बताया है कि वह अपनी सेहत को किसी की कीमत पर खतरे में नहीं दाल सकते है | कुणाल के इस बयान से साफ है कि वो जब तक कोरोना केसेस कम नहीं हो जाते तब तक शूट पर नहीं आएंगे. वहीं ऐसे में ये देखना होगा कि कसौटी जिंदगी की में कुणाल  ठाकुर को कौन रिप्लेस कर सकता है.

कहत हनुमान की अदकारा ने छोड़ा शो, सीरियल को छोड़ने की बताई यह खास वजह

शूटिंग से पहले सुरक्षा नियमो के साथ किया हीरोइन का मेकअप

टीवी की इन हसीनाओ ने साउथ की फिल्मों में दिखाया दम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -