कसौटी फेम पार्थ समथान के पैर में लगी चोट
कसौटी फेम पार्थ समथान के पैर में लगी चोट
Share:

टीवी का जाना माना सीरियल कसौटी जिंदगी में अनुराग बासु का किरदार निभाने वाले एक्टर पार्थ समथान इन दिनों अपने घर में ही समय बिता रहे हैं. फ़िलहाल सोशल मीडिया पर उनके चर्चे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. इसके साथ ही पार्थ को लेकर हाल ही में बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट विकास गुप्ता ने एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में उन्होंने पार्थ पर उन्हें फंसाने के इल्जाम लगाए थे. वहीं उस खबर के बाद अब पार्थ समथान अपनी इंजरी को लेकर चर्चा में हैं.पार्थ ने खुद इस बात की खबर फैन्स को दी. उन्होंने अपने चोट‍िल पैर की फोटो शेयर की है. इसके साथ ही इस फोटो में आप उनके पैर में पट्टी बंधी देख सकते हैं. 

आपकी जानकारी फोटो शेयर करते हुए पार्थ लिखते है- बस ठीक हो ही गया समझो. हालांकि उन्हें ये चोट कब और कैसे लगी ये पार्थ ने नहीं बताया है.बता दें कि विकास गुप्ता ने एक वीडियो जारी करते हुए पार्थ पर उन्हें (विकास को) फंसाने का इल्जाम लगाया था. इस वीडियो में उन्होंने एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे के बारे में भी जिक्र किया था. ये वीडियो एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड करने के कुछ समय बाद आया. विकास ने वीडियो में अपने साथ हुई नाइंसाफी की बात की. 

इसके साथ  ही विकास के इस वीडियो के बाद पार्थ के फैन्स ने उन्हें सपोर्ट करते हुए #WeLoveParthSamthan ट्रेंड कराया. वहीं कुछ समय पहले पार्थ मुंबई से हैदराबाद जाने के लिए सुर्खियों में आए थे. वे कोरोना वायरस की वजह से लगे लॉकडाउन में अपने मुंबई वाले घर पर आइसोलेशन में रह रहे थे.आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पार्थ समथान, एकता कपूर के सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 में अनुराग बासु का किरदार में नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही दर्शकों को वे बहुत पसंद हैं. इसके साथ ही प्रेरणा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस के साथ उनकी केमिस्ट्री के भी लोग कायल हैं.

सिद्धार्थ शुक्ला ने किया था हाई हील्स पहनकर रैंप वॉक, देखें वीडियो

रामायण में ऐसे हुआ था कुंभकरण का एपिसोड शूट

टीवी एक्ट्रेस आकांक्षा रावत को रूस से फैन ने भेजी क्रोशिया से बनी डाॅल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -