'Kasauti..' में होने वाली है नए विलन की एंट्री, प्रेरणा की ज़िन्दगी होगी दूभर
'Kasauti..' में होने वाली है नए विलन की एंट्री, प्रेरणा की ज़िन्दगी होगी दूभर
Share:

एकता कपूर के सुपरहिट शो 'कसौटी जिंदगी की 2' में कई तरह के ट्विस्ट आ रहे हैं. फैंस के लिए एक और खुशखबरी है कि एक और ट्विस्ट आने वाला है. बता दें, कोमोलिका, मिस्टर बजाज के बाद नए विलेन की एंट्री होने वाली है. शो में आने वाली इस लेडी विलेन का मकसद प्रेरणा की जिंदगी को मुश्किल बनाना है. यानि जैसा कि पहले की कहानी में हुआ था. चलिए जानते हैं कौन है वो लेडी जो प्रेरणा की जिंदगी बर्बाद करने वाली है. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो को और मलासेदार बनाने के लिए मिस्टर बजाज की बुआ की एंट्री होने वाली है. मिस्टर बजाज की बुआ का रोल दिग्गज अदाकारा अलका अमीन निभाएंगी. जानकारी के मुताबिक अलका शो में प्रेरणा की जिंदगी नर्क बनाने आ रही हैं. वहीं सूत्रों के अनुसार, ''अलका ने कसौटी जिंदगी की 2 को साइन कर लिया है. वो शो में मिस्टर बजाज की बुआ का रोल अदा करेंगी. अलका के दिल में प्रेरणा के लिए जरा भी हमदर्दी नहीं होगी.''

इसके अलावा शो में मिस्टर बजाज और प्रेरणा की शादी हो चुकी है. प्रेरणा को खोने के बाद से अनुराग पूरी तरह से टूट गया है. वहीं मिस्टर बजाज और प्रेरणा स्विटजरलैंड में हनीमून पर हैं. अनुराग वहां मिस्टर बजाज से बदला लेगा. कसौटी के ज्यूरिख स्पेशल एपिसोड में बड़ा ड्रामा देखने को मिलेगा. फिलहाल अनुराग को नहीं पता कि प्रेरणा ने किस मजबूरी में मिस्टर बजाज से शादी की है. इसके बाद प्रेरणा की लाइफ पूरी तरह से स्पोइल होने वाली है. 

इस बार नए समय पर प्रसारित किया जायेगा Bigg Boss 13, ये दो शो होंगे बंद

सोनी टीवी के ये 2 शो होने वाले हैं ऑफ एयर, बड़ी जानकारी आई सामने

Video : सावन में सपना चौधरी का नया गाना, कांवड़ियों को झूमने पर कर देगा मजबूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -