इस बार नए समय पर प्रसारित किया जायेगा Bigg Boss 13, ये दो शो होंगे बंद
इस बार नए समय पर प्रसारित किया जायेगा Bigg Boss 13, ये दो शो होंगे बंद
Share:

बिग बॉस के फैन्स सीजन 13 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसके बारे में सभी जानकारी सामने आती जा रही हैं और फैन कंटेस्टेंट के बारे में जानना चाहते हैं. अब तक उनके कंटेस्टेंट की फाइनल लिस्ट नहीं आई है जिसके और इसी के लिए फैंस इंतज़ार कर रहे हैं. हाल ही में इससे जुड़ी एक और जानकारी सामने आई है जो इसके समय से जुडी है. आइये आपको बता देते हैं इसके प्रसारण का समय.  

लेटेस्ट जानकारी के अनुसार, बिग बॉस के प्रसारण के समय में बदलाव देखने को मिल सकता है. माना जा रहा है कि इसकी वजह से कलर्स के 2 शो समाप्त हो जाएंगे. इसके बारे में सूत्र ने बताया कि बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के निर्माता और कलर्स ने इस बार रोज 10 से 11 बजे तक रिऐलिटी शो प्रसारित करने का फैसला लिया है. वहीं पिछले साल इसे  9 बजे से इसे प्रसारित किया जाता था. वहीं वीकंड में 10.30 पर यह शो आता था. इस बार रोज यह शो 10 से 11 के बीच आएगा.  इसी के साथ आपको बता दें, बिग बॉस 13 दो शो की जगह लेगा.

इन दो शो में नाम आया है, बेपनाह प्यार और विष एक जहरीली कहानी. जहां बेपनाह प्यार रात 10 बजे प्रसारित किया जाता है, वहीं दूसरा शो 10.30 बजे प्रसारित किया जाता है. इसी की जगह अब बिग बॉस प्रसारित किया जायेगा.  

Bigg Boss के आर्गेनाइजर पर लगा यौन शोषण का आरोप, एक्ट्रेस ने कही ये बात

Bigg Boss 13 : 'उतरन' की इन लोकप्रिय एक्ट्रेस को शो के लिए मेकर्स ने किया अप्रोच

BB 13 : शो में नज़र आ सकती हैं सलमान संग काम करा चुकी ये एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -