सोनी टीवी के ये 2 शो होने वाले हैं ऑफ एयर, बड़ी जानकारी आई सामने
सोनी टीवी के ये 2 शो होने वाले हैं ऑफ एयर, बड़ी जानकारी आई सामने
Share:

सोनी टीवी के दो सीरियल को ऑफ एयर की जाने का फैसला लिया गया है. इन दो शो में शामिल हैं 'पटिलाया बेब्स' (Patiala Babes) और 'ये उन दिनों की बात है' (Yeh Un Dino Ki Baat Hai) को ऑफ एयर कर दिया जाएगा. शू के चाहने वालों के लिए ये बुरी बात है. लेकिन उनके लिए एक बड़ी खबर सामने आई है जिससे फैंस को निराशा नहीं होगी. ऐसा कहा जा रहा है कि ये उन दिनों की बात है के साथ-साथ चैनल पटिलाया बेब्स का सीजन 2 लाने की तैयारी में हैं. आइये जानते हैं इसके बारे में. 

रिपोर्ट की मानें तो इन दोनों शो के नए सीजन इस साल के अंत तक या फिर अगले साल की शुरुआत में लाया जा सकता है. एक खबर के मुताबिक चैनल को इस बारे में पता है पटिलाया बेब्स और ये उन दिनों की बात है (Patiala Babes-Yeh Un Dino Ki Baat Hai Off Air) सीरियल किसी तरह की पॉपुलैरिटी एंजॉय कर रहे हैं. वहीं जानकारी के अनुसार निर्माता कुछ वक्त के ब्रेक के बाद  सीरियल के दूसरे सीजन के बारे में विचार कर रहे हैं. ऐसे में चैनल अपने  नए शो को प्रोमोट करने पर ध्यान दे रहे हैं.  

इसके अलावा इन शो के कास्ट को लेकर अभी कुछ भी तय नहीं हुआ है. ये उन दिनों की बात है पहले सीजन के स्टार्स के साथ ही वापस दूसरे सीजन में नजर आ सकता है, लेकिन फिलहाल ये सीरियल ऑफएयर हो रहे हैं. तक वह नए शो के लिए जगह बना सकें. आपको बताते चलें कि ये उन दिनों की बात है सीरियल में रणदीप राय और आशी सिंह लीड रोल में हैं. जबकि पटियाला बेब्स में परिधि शर्मा और अशनूर कौर मुख्य भूमिकाओं में हैं.

KKK 10 : ड्रामे के बाद अब स्टंट करते दिखाई देंगे रमन भल्ला!

'कसौटी..2' एक नया प्रोमो जारी, बजाज-प्रेरणा-अनुराग के बीच शुरू हुई प्यार की जंग

कपिल शर्मा के शो में शक्ति कपूर ने खोले कई राज़, हंस-हंस के हो जायेंगे लोटपोट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -