Video : सावन में सपना चौधरी का नया गाना, कांवड़ियों को झूमने पर कर देगा मजबूर
Video : सावन में सपना चौधरी का नया गाना, कांवड़ियों को झूमने पर कर देगा मजबूर
Share:

हरियाणा की शान सुपर डांसर सपना चौधरी  को आज हर कोई जनता है. इनके डांस से भी हर कोई अवगत है. अपने दम पर बेशुमार कामयाबी हासिल करने वाली हरियाणवीं डांसर सपना चौधरी का आज कल एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वैसे सपना चौधरी अपने फैंस के लिए डांस वीडियो शेयर करती ही रहती है. देख सकते हैं, वीडियो में सपना चौधरी बोल बम का जाप करती हुई दिखाई दे रही हैं. अब सावन शुरू होने से ठीक पहले सपना ने भोले के दीवानों के लिए ये खास पेशकश दी है. आइये आपको  भी दिखा देते हैं ये वीडियो. 

ये वीडियो सपना के फैन क्लब के इंस्टाग्राम अकॉउंट से शेयर किया गया. वीडियो में आप देख सकते हैं कैसे सपना झूम-झूम कर डांस कर रही हैं. उनका लुक और अंदाज भी इस काफी हटकर है. देख सकते हैं सपना चौधरी का ये नया गाना महादेव के ऊपर है. गाने का नाम है- ‘भोले का न्यारा स्वैग’ है. गाने में आवाज मशहूर सिंगर जॉनी सूफी ने दी है वहीं सपना चौधरी जबरदस्त थिरकती हुई नजर आ रही हैं. सपना का ये नया गाना कांवड़ियों के लिए खास होने वाला है. 

आपको बता दें बिगबॉस फेम सपना चौधरी हाल ही में दलेर मेहंदी के साथ ‘बावड़ी तरेड़’ म्यूजिक वीडियो में अपने डांस से धमाल मचाती हुई नजर आई थी. इसके अलावा सपना चौधरी अपने टिक टॉक वीडियो को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं. सपना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था जिसमें उन्होंने अपने फ्रेंड को प्रपोज कर दिया था.

KKK 10 : ड्रामे के बाद अब स्टंट करते दिखाई देंगे रमन भल्ला!

Bigg Boss के आर्गेनाइजर पर लगा यौन शोषण का आरोप, एक्ट्रेस ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -