अनुराग तुड़वाएगा विराज और प्रेरणा की शादी, कोमोलिका को लगेगा बड़ा झटका
अनुराग तुड़वाएगा विराज और प्रेरणा की शादी, कोमोलिका को लगेगा बड़ा झटका
Share:

स्टारप्लस का लोकप्रिय सीरियल ‘कसौटी जिंदगी के 2’ का करेंट ट्रैक अभी काफी धमाकेदार चल रहा है. प्रेरणा अनुराग के बच्चे की मां बनने वाली है और अनुराग की शादी कोमोलिका से हो चुकी है. इतना ही नहीं अनुराग की याददाश्त भी जा चुकी है और वह प्रेरणा की शादी विराज से करवाना चाह रहा है. कहानी में ट्विस्ट ये है कि विराज को खुद कोमोलिका ने प्रेरणा की जिंदगी में भेजा है. प्रेरणा और अनुराग की राहों को हमेशा-हमेशा के लिए अलग करवाने के लिए कोमोलिका ने ये नई चाल चली है लेकिन धीरे-धीरे उसकी सारी चाल नाकामयाब होती नजर आ रही है. 

बीते एपिसोड में ये दिखाया गया है कि कोमोलिका प्रेरणा के घर माता की चुनरी लेकर पहुंची थी. इतना ही नहीं कोमोलिका उससे कहती है कि ये चुनरी खुद अनुराग ने भिजवाई है. कोमोलिका की बातें सुनकर प्रेरणा को बड़ा झटका लगता है. खैर कसौटी जिंदगी के अपकमिंग एपिसोड में कुछ ऐसा होने वाला है खुद कोमोलिका के ही होश उड़ जाएंगे. जी हां टीवी वेबसाइट की एक रिपोर्ट की माने तो धीरे-धीरे अनुराग को एहसास होने लगेगा कि विराज प्रेरणा के लिए सही नहीं है. आने वाले दिनों में अनुराग विराज को प्रेरणा  से अलग करवाने की हरसंभव कोशिश करेगा और जब-जब दोनों करीब आएंगे, वह काफी पजेसिव भी हो जाएगा.

अनुराग को इस तरह देखकर अंदर ही अंदर प्रेरणा भी खुश होती नजर आएंगी क्योंकि उसे उम्मीद मिल जाएगी कि अभी भी अनुराग के दिल में उसके लिए बेतहाशा प्यार है. कोमोलिका को जैसे ही पता चलेगा कि अनुराग अब प्रेरणा के लिए फील करने लगा है, उसे बड़ा झटका लगेगा. कोमोलिका को कुछ भी समझ नहीं आएगा कि वह अनुराग को प्रेरणा से दूर करें. अब देखना ये दिलचस्प होगा कि कोमोलिका का अगला वार क्या होने वाला है.

BB13 : स्टैंडअप कॉमेडी के दौरान सिद्धार्थ और रश्मि ने खींची एक दूसरे की टांग

BB13 : रश्मि के आगे कमजोर पडने पर असीम के भाई ने पारस को लगाईं लताड़, कहा- ऊंची दुकान फीका पकवान...

BB13 : माहिरा के ऊपर हावी हुई शहनाज़ गिल, फैंस ने कहा ‘तुम्हारी फितरत तो...’

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -