BB13 : रश्मि के आगे कमजोर पडने पर असीम के भाई ने पारस को लगाईं लताड़, कहा- ऊंची दुकान फीका पकवान...
BB13 : रश्मि के आगे कमजोर पडने पर असीम के भाई ने पारस को लगाईं लताड़, कहा- ऊंची दुकान फीका पकवान...
Share:

टीवी का सबसे अधिक प्रचलित शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में आए दिन कुछ न कुछ ऐसा होता ही रहता है जिसकी वजह से घर के बाहर बातें बनना शुरू हो जाती हैं।वही  ऐसा ही कुछ देखने को मिला जब बिग बॉस के घर में एक बार फिर से कैप्टेंसी टास्क रद्द हो गया था । टास्क में घरवालों को उस सदस्य की तस्वीर जलानी थी जो कि, घर का कैप्टन बनना चाहता है। ऐसे में पारस छाबड़ा असीम रियाज और रश्मि देसाई में से किसी एक को यह मौका मिलना था। वह बात अलग है कि, पारस छाबड़ा और असीम की लड़ाई की वजह से ऐसा हो ही नहीं पाया था। इन दोनों के झगड़े ने तो टास्क ही रद्द करवा दिया था ।

इसके अलावा टास्क के दौरानपारस बोल रहे थे कि, वह असीम को कैप्टन बनाएंगे तो वहीं असीम कह रहे थे कि, रश्मि देसाई कैप्टन बनेगी। पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) की इस चालाकी पर अब असीम रियाज के भाई उमर रियाज ने कमेंट किया है और पारस छाबड़ा की सबके सामने पोल खोल कर रख दी है। उमर रियाज का मानना है कि, पारस छाबड़ा ने टास्क के दौरान ये सब हरकतें इसलिए की क्योंकि, वह रश्मि देसाई से डरते हैं। ट्वीट करते हुए उमर रियाज ने लिखा- असीम को पहले से ही पता था कि, वह किसको कैप्टन बनाने वाला है। इसके अलावा परास छाबड़ा इस बात से डरा हुआ था कि, रश्मि देसाई के सामने उसको कोई भी वोट नहीं मिलने वाला है।

असीम रियाज के भाई ने माना कि, इसी वजह से पारस छाबड़ा रश्मि देसाई के विरुद्ध नहीं गया। जो इंसान खुद को घर का सबसे स्ट्रांग प्लेयर बताता है उसकी आज सारी हवा निकल गई। यही सच है। ऊंची दुकान फीका पकवान। वही उमर रियाज के इस कमेंट से साफ है कि, उनको पारस छाबड़ा की चाल अच्छे से समझ आ गई है। पारस छाबड़ा ने घर में लड़ाई इसलिए की जिससे रश्मि देसाई कैप्टन न बन सके। वैसे भी पारस को यह पता है कि, घरवाले रश्मि देसाई के आगे पारस को कैप्टन तो नहीं बनने देंगे।

BB13 : अब तक के सबसे अधिक फीस लेने वाले कंटेस्टेंट का नाम जानकार रह जाएंगे हैरान

'ये रिश्ता...' के फैंस के लिए आई बुरी खबर, टीआरपी लिस्ट में मिला चौकाने वाला स्थान

आरती की भाभी को हेटर्स दे रहे हैं गालियां, भड़ककर कहा- 'आरती पसंद नहीं तो...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -