BB13 : माहिरा के ऊपर हावी हुई शहनाज़ गिल, फैंस ने कहा ‘तुम्हारी फितरत तो...’
BB13 : माहिरा के ऊपर हावी हुई शहनाज़ गिल, फैंस ने कहा ‘तुम्हारी फितरत तो...’
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता सलमान खान के विवादित शो बिग बॉस 13 को शुरु हुए कुल 103 दिन बीत चुके है। वही बीती रात तो घर की लड़कियों ने खूब हंगामा किया जा रहा है। पहले मधुरिमा तुली ने Mahira Sharma के होठों पर कमेंट किया और उसके बाद शहनाज गिल भी उन पर निशाना साधती हुई नजर आई। असल में हाल ही में कैप्टेंसी टास्क रद्द करवाने की कारण से बिग बॉस ने माहिरा शर्मा, पारस छाबड़ा और असीम रियाज को सजा दी गयी । सजा के तौर पर इन तीनों को ही घर का सारा काम करना है। ऐसे में कल रात शहनाज गिल ने किचन में गंदे पड़े बर्तनों को लेकर घर में मुद्दा बनाने की कोशिश की गयी है ।

शहनाज़  गिल  ने माहिरा को टारगेट करते हुए कहा कि घर में बर्तन क्यों गंदे पड़े है।वही  इतने में माहिरा को गुस्सा आया और उन्होंने शहनाज पर चिल्लाना शुरु कर दिया। माहिरा के साथ लड़ाई करने की वजह ढूढ़ने वाली शहनाज़  गिल ने इस मौके का फायदा उठाते हुए उन्हें खूब खरी खोटी सुना डाली। इतना ही नहीं शहनाज ने तो Mahira Sharma और पारस छाबड़ा के रिश्ते का भी मजाक बना डाला था । शहनाज गिल की इस हरकत को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह के रिएक्शन आ रहे है। कोई माहिरा को इस स्थिति में मजबूत रहने के लिए कह रहा है तो वहीं कई लोग शहनाज गिल को खूब खरी खोटी भी सुना रहे है।

पारस की वजह से होती है लड़ाई
माहिरा और शहनाज गिल की लड़ाई की कारण कोई और नहीं बल्कि पारस छाबड़ा है। शुरुआती दिनों में शहनाज गिल और पारस के बीच खूब नजदीकियां देखने को मिली थी, परन्तु अब पारस माहिरा के ही इर्द गिर्द रहना पसंद करते है और ये बात शहनाज गिल को नागवार गुजरती है। फिलहाल तो कमेंटबॉक्स में बताए कि आपको माहिरा और शहनाज की लड़ाई में कौन गलत लगा?

 

 

 

 

BB13 : अब तक के सबसे अधिक फीस लेने वाले कंटेस्टेंट का नाम जानकार रह जाएंगे हैरान

आरती की भाभी को हेटर्स दे रहे हैं गालियां, भड़ककर कहा- 'आरती पसंद नहीं तो...'

अपने तलाक की खबरें सुनकर भड़का यह एक्टर, कहा- 'हम दोनों के बीच सब ठीक है...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -