BB13 : स्टैंडअप कॉमेडी के दौरान सिद्धार्थ और रश्मि ने खींची एक दूसरे की टांग
BB13 : स्टैंडअप कॉमेडी के दौरान सिद्धार्थ और रश्मि ने खींची एक दूसरे की टांग
Share:

टीवी की दुनिया के सबसे विवादित शो बिग बॉस 13 के घर में पिछली रात खूब लड़ाईयां देखने को मिली है । कल रात मधुरिमा तुली से लेकर शहनाज गिल ने माहिरा शर्मा पर खूब निशाना साधा गया था । इसके अलावा घर में हर्ष लिम्बाचिया ने भी एंट्री मारी है । हर्ष ने पारस छाबड़ा, आरती सिंह, सिद्धार्थ शुक्ला, मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह को कॉमेडी के गुण सिखाए है । आज रात हर्ष द्वारा मिली क्लास का ये लोग जमकर फायदा उठाने वाले है। ऐसा लग रहा है कि Sidharth Shukla कोई भी मौका हाथ से नहीं देना चाहते है। 

हम ऐसा इसलिए कह रहे है क्योंकि Bigg Boss 13 के नए प्रोमो में सिद्धार्थ रश्मि की खूब खिल्ली उड़ाते हुए नजर आ रहे है। शो Bigg Boss 13 के मेकर्स द्वारा रिलीज किए गए प्रोमो में Sidharth Shukla कॉमेडी करते हुए नजर आ रहे है। सिद्धार्थ कहते हुए नजर आ रहे है कि Rashami Desai को इतना पीठ पीछे बात करने की आदत है कि वह जब वह अरहान खान के साथ डेट पर भी जाती है तो पीठ करके ही बैठती है। सिद्धार्थ इस अंदाज में ये बात कहते हुए दिखाई दे रहे है कि खुद रश्मि भी अपनी हंसी नहीं रोक पा रही है। रश्मि भी सिद्धार्थ शुक्ला की बातों पर खूब हंस रही है। 

इसके साथ ही लगे हाथ रश्मि भी सिद्धार्थ और शहनाज गिल के रिश्ते का मजाक बनाती हुई नजर आने वाली है। रश्मि की बातें सुनकर Sidharth Shukla शांत बैठे हुए नजर नहीं आ रहे है। रश्मि की बातों का करारा जवाब देते हुए Sidharth Shukla उनसे कहेंगे कि वह कोई तो काम अकेले ही कर लिया करें। घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट है ये लोग- इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए कुल 10 लोग नॉमिनेट है। वही दिलचस्प बात यह है कि इस समय घर में सिर्फ 10 ही कंटेस्टेंट बचे हुए है। 

 

BB13 : अब तक के सबसे अधिक फीस लेने वाले कंटेस्टेंट का नाम जानकार रह जाएंगे हैरान

'ये रिश्ता...' के फैंस के लिए आई बुरी खबर, टीआरपी लिस्ट में मिला चौकाने वाला स्थान

आरती की भाभी को हेटर्स दे रहे हैं गालियां, भड़ककर कहा- 'आरती पसंद नहीं तो...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -