पापा बने 'कसौटी जिंदगी की 2' के साहिल आनंद
पापा बने 'कसौटी जिंदगी की 2' के साहिल आनंद
Share:

टीवी के बहुत ही मशहूर शो ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में नजर आने वाले साहिल आनंद पिता बन चुके हैं। जी हाँ, उनके घर बेटे का जन्म हुआ है। आप सभी को बता दें कि 14 अप्रैल को साहिल की पत्नी राजनीत ने एक प्यारे से बच्चे को जन्म दिया है और बच्चे का नामकरण संस्कार भी किया जा चुका है। हालाँकि इस बारे में जानकारी अभी मिली है क्योंकि साहिल ने हाल ही में इस बारे में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sahil Anand (@sahilanandofficial)

आप जानते ही होंगे साहिल और राजनीत क़ि शादी दिसबंर, 2011 में हुई थी और शादी के लगभग 9 साल बाद इनके घर किलकारी गूंजी है। हाल ही में साहिल ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ अपनी खुशी शेयर की है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक बेहद प्यारी सी फोटो शेयर की है। आप देख सकते हैं इस फोटो में बच्चा साहिल की उंगली पकड़े दिखाई दे रहा है। इस फोटो को शेयर करने के साथ ही साहिल ने अपने नवजात बेटे की तरफ से पोस्ट लिखा है। कैप्शन में अभिनेता लिखते हैं, ''हाय मैं सहराज आनंद। मैं 14 अप्रैल 2021 को पैदा हुआ हूं। मुझे पाने के बाद मेरे पैरेंट्स आसमान पर हैं। इनका कहना है कि मैं इनकी जिंदगी का सबसे बड़ा तोहफा हूं। ये मुझे गोद में लेकर किस करते हुए अपना प्यार लुटा रहे हैं। मेरे चारो तरफ प्यार ही प्यार ही है। मैं फीडिंग एन्जॉय कर रहा हूं, जोर से चिल्लाता हूं, सो रहा हूं। मैं अपने खाने,सोने और मुस्कुराने की जर्नी को आपके साथ जल्द ही शेयर करने को लेकर एक्साइटेड हूं लेकिन मैंने अभी पॉटी कर दिया, इसलिए जा रहा हूं, बाय।''

वैसे अब इस पोस्ट पर साहिल को फैंस से लेकर फ्रेंड्स तक लगातार बधाई दे रहे हैं। आप सभी जानते ही होंगे मार्च के महीने की शुरुआत में साहिल आनंद ने सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी राजनीत मोंगा की प्रेग्नेंसी की खुशखबरी शेयर की थी। उस दौरान एक प्यारी सी फोटो पोस्ट कर उन्होंने बताया था कि राजनीत जल्द ही मां बनने वाली हैं। बेटे का नाम साहिल और राजनीत ने अपने नाम के पहले तीन अक्षर पर रखा है लेकिन अब तक नाम का खुलासा नहीं हो पाया है।

सामने आई अमृता राव के बेटे की दूसरी तस्वीर, है बहुत क्यूट

मोहित मलिक बने पापा, पत्नी ने दिया बेटे को जन्म

फिर डोली असम की धरती, भूकंप के झटकों ने राज्य का किया ये हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -