सामने आई अमृता राव के बेटे की दूसरी तस्वीर, है बहुत क्यूट
सामने आई अमृता राव के बेटे की दूसरी तस्वीर, है बहुत क्यूट
Share:

मशहूर एक्ट्रेस अमृता राव अपनी शादी के बाद से बहुत कम नजर आती हैं। फिल्म विवाह में काम कर अमृता ने सभी के दिलों में जगह बना ली थी और वह लाखों लोगों की प्रिय अदाकारा बन गईं थीं। वहीँ शादी के बाद उन्होंने इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया और अब वह एक बच्चे की माँ है। उन्होंने आरजे अनमोल से शादी की है और अब उनके बेटे वीर की बेहद प्यारी तस्वीर सामने आ चुकी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RJ Anmol ???????? (@rjanmol27)

आपको बता दें कि अपने बेटे की तस्वीर को पिता अनमोल ने शेयर किया है। अपने बेटे की तस्वीर शेयर कर आरजे अनमोल ने कैप्शन में लिखा है- ''कोई बताएगा यहां बाप कौन है?'' वैसे आप सभी को पता ही होगा कि अमृता राव और आरजे अनमोल ने पिछले साल ये जानकारी दी थी कि वो मम्मी-पापा बनने वाले हैं। वहीँ मां बनने के बाद अमृता ने सोशल मीडिया पर वीर के जन्म की खबर साझा की थी। अब आरजे अनमोल ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमे आप देख सकते हैं वीर अपनी मां अमृता की गोद में हैं।

वैसे आरजे अनमोल ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है, 'जब मैं ड्राइव करता हूं तो कोई मुझपर नजर रखता है, कोई बताएगा यहां बाप कौन है?' इस तस्वीर में वीर बेहद क्यूट लग रहा है। आप सभी को हम यह भी बता दें कि अमृता और अनमोल ने साल 2016 में शादी की थी और उसके बाद 1 नवंबर 2020 को अमृता ने बेटे को जन्म दिया। बेटे के जन्म के बाद से ये कपल बहुत खुश है।

मोहित मलिक बने पापा, पत्नी ने दिया बेटे को जन्म

फिर डोली असम की धरती, भूकंप के झटकों ने राज्य का किया ये हाल

केरल ने जारी किए दिशा-निर्देश, कोरोना की दूसरी डोज लेने वालों को दी जाएगी वरीयता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -