मोहित मलिक बने पापा, पत्नी ने दिया बेटे को जन्म
मोहित मलिक बने पापा, पत्नी ने दिया बेटे को जन्म
Share:

अभिनेता मोहित मलिक पापा बन गए हैं। उनकी पत्नी यानी अभिनेत्री अदिति मलिक ने बेटे को जन्म दिया है। ऐसे में दोनों ने अपने बेटे के फोटोज को शेयर भी कर दिया है। आप देख सकते हैं इस खुशखबरी को बताते हुए अदिति और मोहित ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा, 'इस आशीर्वाद के लिए धन्यवाद। आधी रात के रोने के लिए और उसके साथ जो भी आता है उस सभी के लिए शुक्रिया।।।, क्योंकि हम सच में खुद को भाग्यशाली मानते हैं और अपने बेबी ब्वॉय का हमारी प्यार भरी दुनिया में स्वागत करते हैं। यह हमारे पास है और ये जादुई है। हम दो से तीन हो गए हैं।'

 

आप सभी को बता दें कि इससे पहले बेबी शावर की तस्वीरें भी सितारों ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी। बीते दिनों ही मोहित मलिक ने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी अदिति के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा था,'' नवारी आली, मुबारक हो माई लव! '' उस फोटो में मोहित अपनी पत्नी को किस करते हुए नजर आ रहे थे। उस फोटो में अदिति ग्रीन साड़ी में पिंक दुपट्टा डाले दिख रही थीं तो वहीं मोहित ब्लैक कुर्ता में नजर आ रहे थे।

वहीँ उस फोटो को फैंस का खूब प्यार मिला था। दोनों की शादी के बारे में बात करें तो दोनों ने साल 2010 में दिसंबर में शादी की थी। बीते समय में दोनों की शादी को 10 साल पूरे हुए हैं। वैसे इस कपल की पहली मुलाकात 'मिली' के सेट पर हुई थी और इसी सेट पर मुलाक़ात के बाद दोनों को प्यार हो गया।

फिर डोली असम की धरती, भूकंप के झटकों ने राज्य का किया ये हाल

केरल ने जारी किए दिशा-निर्देश, कोरोना की दूसरी डोज लेने वालों को दी जाएगी वरीयता

कांग्रेस के संयुक्त सत्र को संबोधित करते हुए अमेरिकी राष्ट्रपति जो बिडेन ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -