अपनी नयी तस्वीर में सेहमी सी नजर आईं करिश्मा तन्ना, फैंस हुए शॉक्ड
अपनी नयी तस्वीर में सेहमी सी नजर आईं करिश्मा तन्ना, फैंस हुए शॉक्ड
Share:

'कयामत की रात' शो में नजर आईं एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना ने हाल ही में अपना खूबसूरत अवतार दिखाया है. करिश्मा तन्ना वैसे कई टीवी शोज में नजर आ चुकीं हैं और लोग उन्हें खूब पसंद करते हैं. हाल ही में उन्होंने एक बार फिर से अपना बोल्ड अवतार दिखाया है. जी हाँ, वैसे करिश्मा को टीवी इंडस्ट्री की स्टाइल आइकन कहा जाता है और उन्हें स्टाइल में कोई मात नहीं दे सकता है.

आए दिन करिश्मा तन्ना अपने स्टाइल से दर्शकों को दीवाना बनाती दिखाई देती है और इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है. एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना ने इस बार बहुत शानदार अनारकली ड्रेस में फोटोज क्लिक करवाएं हैं और फोटोज को शेयर कर लिखा है सेहमी सी #potd #love #thought #instagram इसमें वाकई में वह सहमी सी दिखाई दे रहीं हैं. वैसे तो करिश्मा तन्ना अक्सर अपनी क्यूट स्माइल और स्टाइलिश अंदाज से दर्शकों को दीवाना बनती दिखाई देती है लेकिन इस बार वह कुछ ज्यादा ही सीरियस दिखाई दे रहीं हैं. वहीं अपनी एक और फोटो में वह बहुत बोल्ड लग रहीं हैं

और फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा है Let’s Pose..#sunday #vibePhotographer & Creative Director @victoriakrundyshevaMake up: @sunita_muaHair: @mayurinalli_h_muaOutfits by: @rudrakshdwivedi Jewellery- @shacheefinejewellery_ आप देख सकते हैं ताजा तस्वीरों में करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) का बोल्ड अंदाज देखने जैसा है। वहीं हर फोटो में वह बिंदास अंदाज बताते हुए दिखाई देती हैं और इस समय उनके इस लुक को उनके फैंस का खूब प्यार मिल रहा है.

माहिरा शर्मा को उनकी माँ ने दी सलाह, कहा- 'अंध विश्वास नहीं करना...'

तबीयत की वजह से पहले भी छोड़ा है कंटेस्टंट ने शो, देवोलीना के बाद अब इस शख्स की बारी

BB13: देवोलीना ने बताई रश्मि की असलियत, कहा- पूरा घर उनकी वजह से परेशान...!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -