माहिरा शर्मा को उनकी माँ ने दी सलाह, कहा- 'अंध विश्वास नहीं करना...'
माहिरा शर्मा को उनकी माँ ने दी सलाह, कहा- 'अंध विश्वास नहीं करना...'
Share:

टीवी की अभिनेत्री माहिरा शर्मा को आप सभी इन दिनों बिग बॉस 13 में देख रहे होंगे. वहीं हाल ही में उनकी मां सानिया शर्मा का बयान आया है और उनका कहना है कि, ''पारस छाबड़ा और उनकी बेटी ने 'बिग बॉस' शो में एक मजबूत संबंध बनाया है लेकिन माहिरा को अब स्वतंत्र रूप से खेलने की जरूरत है.''

जी हाँ, हाल ही में उन्होंने कहा, "मैं बहुत खुश और संतुष्ट हूं कि माहिरा 'बिग बॉस' के घर में कैसे खेल रही है. वह चीजों, स्थितियों और लोगों के प्रति तटस्थ है. वह न तो बहुत शांत है, न ही बहुत आक्रामक और न ही गाली देने वाली है. मैं खुश हूं कि उसने परिवार की अच्छाई को दिमाग में रखा क्योंकि हम इस तरह की बातों में विश्वास नहीं करते हैं."

इसी के साथ आगे उन्होंने कहा, "वह दावेदारों में सबसे छोटी है, लेकिन आवश्यकता पड़ने पर सबसे कठिन भी साबित हो सकती है. उसने सभी कार्यों को पूरी ईमानदारी के साथ निभाया है. वहां घर में दोस्त रखना अच्छा है, लेकिन उसे किसी पर भी अंध विश्वास नहीं करना चाहिए, भले ही वह उसका सबसे करीबी क्यों न हो." आप सभी को बता दें कि शो में माहिरा बहुत दमदार प्रदर्शन कर रहीं हैं लेकिन बीते दिनों खबर आई थी कि उन्हें सबसे कम वोट मिले हैं और वह किसी भी समय बेघर हो सकती हैं हालाँकि ऐसा कुछ हुआ नहीं और वह सेफ हो गईं. इस समय वह शो में जमकर डटकर लड़ते दिखाई दे रहीं हैं.

BB13: देवोलीना ने बताई रश्मि की असलियत, कहा- पूरा घर उनकी वजह से परेशान...!

भारत में नोकिया ने लॉन्च किया 55 इंच का 4K स्मार्ट TV, जानिए कीमत और फीचर्स

'ये है मोहब्बतें' के बाद 20 दिसंबर को ऑफ-एयर हो जाएगा आपका यह फेवरेट शो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -