तबीयत की वजह से पहले भी छोड़ा है कंटेस्टंट ने शो, देवोलीना के बाद अब इस शख्स की बारी
तबीयत की वजह से पहले भी छोड़ा है कंटेस्टंट ने शो, देवोलीना के बाद अब इस शख्स की बारी
Share:

बिग बॉस के घर में आये दिन कुछ न कुछ ऐसा हो ही जाता है जिससे लोगो को और ज्यादा मज़ा आता है शो देखने में 'बिग बॉस 13' से सिद्धार्थ शुक्ला बेघर हो गए हैं। इंस्टाग्राम पर एक मिडिया रिपोर्टर ने एक पोस्ट साझा किया है। इस पोस्ट के मुताबिक 'सूत्रों की मानें तो 'बिग बॉस' से पारस छाबड़ा नहीं सिद्धार्थ शुक्ला बेघर होंगे। ऐसा इसलिए क्योंकि टाइफाइड की वजह से उनकी तबीयत बिगड़ रही है।'अगर ऐसा होता है तो 'बिग बॉस' का पूरा खेल पलट जाएगा। फिलहाल ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि तबीयत ठीक न होने की वजह से किसी कंटेस्टेंट को बीच में ही शो छोड़ना पड़े। इससे पहले भी कई बार इस तरह कंटेस्टेंट ने शो को अलविदा कहा। जानें कौन-कौन से कंटेस्टेंट्स ने तबीयत ठीक न होने की वजह से शो छोड़ा है।

'बिग बॉस' से बीते 'वीकेंड का वार' में देवोलीना बेघर हुई थीं। देवोलीना घर से बाहर निकलने के लिए नॉमिनेटड नहीं थीं। तबीयत ठीक न होने के वजह से उन्होंने शो को बीच में छोड़ा। दरअसल, देवोलीना को टास्क के दौरान कमर में गंभीर चोट लग गई थी जिस वजह से उन्हें डॉक्टरों ने बेड रेस्ट करने को कहा। बाहर जाते ही देवोलीना ने इंटरव्यू में ठीक होते ही शो में वापस आने की बात कही है। 

'बिग बॉस सीजन 9' में मशहूर फैशन डिजाइनर कवलजीत कौर आए थे। इस सीजन में कवलजीत की बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई थी। शो में आने के कुछ दिन बाद ही वह बेघर हो गए थे जिसके पीछे की वजह उनकी सेहत थी। एक मिडिया रिपोर्टर के  मुताबिक फोन पर हुए इंटरव्यू में कवलजीत ने बेघर होने की असली वजह बताई थी। कवलजीत ने कहा था- 'मैं शुगर की बीमारी से पीड़ित हूं। मैंने अपने सभी टास्क अच्छे से किए थे। घर में लोग ज्यादातर नियमों का पालन नहीं करते हैं जिसकी वजह से बतौर दंड आलू और चावल ही खाना पड़ता है। जो शुगर से पीड़ित व्यक्ति के लिए जहर है।' मशहूर टीवी शख्सियत 'जेड गुडी' ने 'बिग बॉस सीजन 2' में हिस्सा लिया था। शो से जेड गुडी को अचानक जाना पड़ा था। इसकी वजह भी उनकी तबीयत थी। जेड गुडी को कैंसर हो गया था जिस वजह से उन्होंने बीच में ही शो छोड़ दिया था। अब यह इस दुनिया में नहीं हैं।

BB13: देवोलीना ने बताई रश्मि की असलियत, कहा- पूरा घर उनकी वजह से परेशान...!

भारत में नोकिया ने लॉन्च किया 55 इंच का 4K स्मार्ट TV, जानिए कीमत और फीचर्स

'ये है मोहब्बतें' के बाद 20 दिसंबर को ऑफ-एयर हो जाएगा आपका यह फेवरेट शो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -