BB13: देवोलीना ने बताई रश्मि की असलियत, कहा- पूरा घर उनकी वजह से परेशान...!

BB13: देवोलीना ने बताई रश्मि की असलियत, कहा- पूरा घर उनकी वजह से परेशान...!

टीवी का लोकप्रिय शो 'बिग बॉस 13' में रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्य अच्छे दोस्त बन गए थे. यहां तक कि जब देवोलीना घर से बाहर जा रही थीं तो रश्मि बहुत रोई भी थीं. घर से बाहर जाने के कुछ दिन बाद देवोलीना ने रश्मि देसाई के खिलाफ एक बयान दिया है जो चर्चा में बना हुआ है. देवोलीना ने इस बयान में रश्मि देसाई के खेल खेलने के तरीके पर सवाल उठाए हैं.

पैचअप के बाद अनुराग और प्रेरणा ने करवाया शानदार फोटोशूट

सोशल मीडिया पर 'बिग बॉस' से बेघर होते ही देवोलीना लगातार सक्रिय हैं. वह न केवल अपने प्रशंसकों से बातचीत कर रही हैं बल्कि घर में क्या हो रहा है इस पर भी पल-पल नजरें टिकाए हुई हैं. देवोलीना ने घर के हालातों पर रश्मि देसाई को आड़े हाथ लेते हुए ट्वीट किया. देवोलीना ने लिखा- 'मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं ऐसा कभी बोलूंगी. रश्मि मेरी बहुत अच्छी दोस्त हैं लेकिन पूरा परिवार उनकी और विशाल की वजह से परेशान हो रहा है.' 

पर्दे पर संस्कारी तो रियल लाइफ में हॉटनेस की दुकान है इश्कबाज की यह एक्ट्रेस

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि विशाल आदित्य सिंह और रश्मि देसाई ने घरवालों की नजरों से छुपकर फ्रिज से निकालकर पास्ता खा लिया था. यह पास्ता लग्जरी बजट में आया था जिसे सिद्धार्थ शुक्ला की टीम ने जीता था. 'बिग बॉस' ने इन दोनों को बुलाकर डांट लगाई और घरवालों को बताने को कहा. साथ ही कहा कि आप जीतने वाली टीम को बोलिए कि सारा लग्जरी सामान स्टोर रूम में रख दें. इस बात पर घर में बहुत झगड़ा हुआ. यहां तक कि सिद्धार्थ ने लग्जरी सामान वापस भेजने से भी इनकार कर दिया.

बिग बॉस 13 से बेघर हुए पारस छाबड़ा, फूट-फूट कर रोई यह कंटेस्टेंट

बिग बॉस में केवल इस काम के लिए जाना चाहती हैं निया शर्मा, किया खुलासारेड ड्रेस में

हॉटनेस का कहर बरपाती नजर आईं नागिन मौनी रॉय