करिश्मा ने 'डायन' के साथ की पागलपंती
करिश्मा ने 'डायन' के साथ की पागलपंती
Share:

टीवी के सबसे पॉपुलर शो 'कयामत की रात' में इन दिनों काफी ट्विस्ट दिखाया जा रहा है जिसके चलते शो लगातार सुर्ख़ियों में बना हुआ है. शो की कहानी के मुताबिक़ करुणा को नेगेटिव शक्तियां मिल जाती है जिसके चलते वह तांत्रिक बनी गई है. अब हाल ही में शो में 'गौरी' की भूमिका में नजर आ रही अभिनेत्री करिश्मा तन्ना ने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है.

अपने नेगेटिव किरदार को लेकर दलजीत कौर का बड़ा बयान

तस्वीरों को देखते हुए लग रहा है कि आने वाले एपिसोड में जमकर धमाल होने वाला है यही नहीं बल्कि करिश्मा ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा कि, today’s episode Lovely people ? Hope ur enjoyin. करिश्मा इन तस्वीरों में शो में 'राज' की भूमिका निभा रहे अभिनेता विवेक दहिया के साथ नजर आ रही हैं साथ ही तस्वीरों में शो की करुणा यानिकि जानी मानी अभिनेत्री दलजीत कौर भी दिखाई दे रही हैं.

पिंकी का 'पिंक लुक' देख घायल हुए फैंस

​करिश्मा और दलजीत कौर की तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि ये दोनों खूबसूरत एक्ट्रेस पर्दे के पीछे जमकर मस्ती करती हैं. शो में नजर आ रही है गौरी और राज की जोड़ी लोगों को काफी पसंद आ रही है, वही शो में अपने शुरूआती दिनों से दर्शकों को पहली पसंद बना हुआ है.

इस टीवी एक्ट्रेस ने की बोल्डनेस की हद पार

शो की मुख्य किरदार अभिनेत्री करिश्मा तन्ना टीवी दुनिया की एक मशहूर अदाकारा हैं जो इससे पहले कई शोज में काम कर चुकी है. हाल ही में वह राजकुमार हिरानी की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'संजू' में काफी बोल्ड किरदार में दिखाई दी थी. अब वह शो 'कयामत की रात' के जरिये दर्शकों के बीच अपनी जगह बनाने में जुटी हुई है.

चटपटी खबरें..

'ये रिश्ता क्या..' के सेट पर बड़ा हादसा, बाल-बाल बचे नायरा और कार्तिक

बिगबॉस-12 के दूसरे प्रोमो में मामा-भांजे की कहानी देखकर लोटपोट हो जाएंगे आप

'बहू' की छवि से बाहर आने के लिए इस एक्ट्रेस ने पार की सारी हदें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -