'बहू' की छवि से बाहर आने के लिए इस एक्ट्रेस ने पार की सारी हदें

'बहू' की छवि से बाहर आने के लिए इस एक्ट्रेस ने पार की सारी हदें

टीवी शो 'साथ निभाना साथिया' में 'गोपी बहू' के किरदार से मशहूर अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी इन दिनों छुट्टियां एन्जॉय कर रही हैं. गौरतलब है कि जब से देवोलीना भट्टाचार्जी ने 'साथ निभाया साथिया' छोड़ा है वह टीवी की दुनिया से दूर हैं हालांकि सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस के साथ जुडी रहती हैं.

कश्मीरी कली बनकर सोशल मीडिया पर छायी 'गोपी बहू '

अब हाल ही में देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जो इंटरनेट पर जमकर ट्रेंड कर रही हैं. शो में अपने संस्कारी किरदार से दर्शकों के बीच अपनी एक खास छवि बना चुकी अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि देवोलीना भट्टाचार्जी अपनी हॉट तस्वीरों को शेयर कर बहू वाली छवि से बाहर आना चाहती हैं. सूत्रों के मुताबिक़ कहा जा रहा है कि देवोलीना ऐसा इसलिए कर रही हैं क्योंकि टीवी पर बनी उनकी घरेलू महिला की छवि बदल सके और बॉलीवुड में एंट्री के रास्ते आसान हो जाए हालांकि देवोलीना ने अपनी तरफ से ऐसा कुछ नहीं कहा.

एक बार फिर नजर आएगी 'गोपी-अहम' की जोड़ी

बता दें कि देवोलिना को गोपी के किरदार से काफी सफलता हासिल हुई यही नहीं बल्कि आज के समय में देवोलीना छोटे पर्दे की एक ऐसी अदाकारा हैं जो सबसे ज्यादा फ़ीस वसूलती है. गौरतलब है कि देवोलिना से पहले साथ निभाना साथिया में बहू के किरदार में मशहूर एक्ट्रेस जिया मानेक थी लेकिन बाद में जिया ने किसी वजह से शो छोड़ दिया.

छोटे पर्दे की यामी गौतम ने अपने सेक्सी लुक से पानी में लगाई आग

इसके बाद गोपी के किरदार के लिए देवोलीना को लिया गया और इस किरदार से आज वह टीवी दुनिया की एक पॉपुलर एक्ट्रेस बन गई.

चटपटी खबरें..

छोटे पर्दे की यामी गौतम ने अपने सेक्सी लुक से पानी में लगाई आग

एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट की बिकिनी तस्वीरों ने फैंस की उड़ाई नींद

मौनी रॉय के 'गोल्ड' लुक ने सोशल मीडिया पर ढाया कहर