पिंकी का 'पिंक लुक' देख घायल हुए फैंस
पिंकी का 'पिंक लुक' देख घायल हुए फैंस
Share:

टीवी के मशहूर शो 'कयामत की रात' में नजर आ रही अभिनेत्री करिश्मा तन्ना इन दिनों काफी चर्चा में चल रही हैं. गौरतलब है कि करिश्मा इस शो में 'गौरी' के किरदार में नजर आ रही हैं जिन्हे दर्शक खूब पसंद करते हैं. करिश्मा तन्ना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती है, पिछले दिनों करिश्मा ने बेहद ही बोल्ड तस्वीरें शेयर की थी.

इन तस्वीरों में उन्होंने स्विमिंग शूट पहना हुआ था जिसमें वह बेहद सेक्सी नजर आ रही थी. अब हाल ही में करिश्मा ने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टा पर शेयर की है जिन्हे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. करिश्मा की हालिया तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में करिश्मा ही बेहद स्टाइलिश और हॉट दिखाई दें रही हैं.

जामिनि के बाद 'नागिन 3' में खुलेगा एक और चुड़ैल का सच

बता दें कि करिश्मा पिछले कई दिनों से छोटे पर्दे से दूर थी लेकिन अब उन्होंने एकता कपूर के पॉपुलर शो 'नागिन 3' के जरिये वापसी कर ली है और अब वह 'कयामत की रात' में नजर आ रही हैं. यह एक हॉरर शो में जिसमें करिश्मा के साथ टीवी के मशहूर अभिनेता विवेक दहिया मुख्य किरदार में हैं.

करिश्मा तन्ना ने बिखेरा अपनी खूबसूरती का जलवा

इस जोड़ी को दर्शक खूब पसंद करते हैं. करिश्मा हाल ही में राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी फिल्म 'संजू' में भी एक ख़ास किरदार में दिखाई थी. फिल्म में करिश्मा ने पिंकी का किरदार निभाया था जिसे लोगों ने काफी सराहा. इससे पहले भी करिश्मा कई बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं.

चटपटी खबरें..

सोशल मीडिया पर छाया अंकिता का बोल्ड लुक

इस टीवी एक्ट्रेस ने सलमान खान से लिया पंगा !!

Khatron Ke Khiladi 9 : जल्द शो से बाहर होंगे विकास गुप्ता?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -