अपने नेगेटिव किरदार को लेकर दलजीत कौर का बड़ा बयान
अपने नेगेटिव किरदार को लेकर दलजीत कौर का बड़ा बयान
Share:

टीवी के सबसे पॉपुलर शो 'कयामत की रात' में नजर आ रही अभिनेत्री दलजीत कौर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं, वही शो भी लगातार टीआरपी लिस्ट में टॉप 5 में अपनी जगह बना रहा है. अब हाल ही में अपने किरदार को लेकर दलजीत कौर का बयान सामने आया है जिसके चलते वह लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुई है.

ट्विटर से नाराज़ पाकिस्तान सरकार, दी बैन करने की धमकी

दरअसल दलजीत कौर इस शो में सबसे पहले पॉजिटिव किरदार में थीं लेकिन अब उन्हें नेगेटिव किरदार निभाना पड़ रहा है जिसके चलते उनका कहना है कि एक दम से सकारात्मक रोल के बाद नेगेटिव रोल निभाना बेहद ही मुश्किल हो जाता है. शो की कहानी के मुताबिक़ अमन से उनकी शादी होती है लेकिन वह एक बुरे 'तांत्रिक' के वश में आ जाती है जिससे उन्हें नेगेटिव किरदार निभाना पड़ रहा है.

रियल लाइफ में बेहद बोल्ड है 'ये है मोहब्बतें' की 'रूही'

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में दलजीत ने कहा कि सकारात्मक से नकारात्मक किरदार में ढलना आसान नहीं है, सीधे-साधे किरदार से एकदम से तांत्रिक के वश में आने का किरदार निभाना आसान नहीं है. शो में दलजीत कौर 'करुणा' के किरदार में नजर आ रही हैं. गौरतलब है कि दलजीत कौर टीवी दुनिया की एक मशहूर अदाकारा हैं जिन्होंने 'कुमकुम -एक प्यारा सा बंधन', 'कैसा ये प्यार है', 'इस प्यार को क्या नाम दूँ', काला टिका, महाशक्ति जैसे कई पॉपुलर शोज में काम किया है.

दिव्यांका से दूर होकर पछता रहे है उनके एक्स-बॉयफ्रेंड

टीवी शो कयामत की रात में दलजीत कौर के अलावा मुख्य किरदार में मशहूर अभिनेत्री करिश्मा तन्ना और अभिनेता विवेक दहिया नजर आ रहे हैं. शो में करिश्मा 'गौरी' के किरदार में है तो वही विवेक 'राज' की भूमिका में दिखाई दें रहे हैं.

चटपटी खबरें..

'ये है मोहब्बतें' में आएगा बड़ा ट्विस्ट, सिम्मी की साजिश में फंसेंगे रमन-इशिता

इस टीवी एक्ट्रेस को मैसेज कर हिना के बॉयफ्रेंड ने कही ऐसी बात

दिव्यांका से दूर होकर पछता रहे है उनके एक्स-बॉयफ्रेंड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -