इस टीवी एक्ट्रेस ने की बोल्डनेस की हद पार
इस टीवी एक्ट्रेस ने की बोल्डनेस की हद पार
Share:

टीवी के पॉपुलर शो 'कयामत की रात' में 'गौरी' के किरदार में नजर आ रही अभिनेत्री करिश्मा तन्ना इन दिनों जमकर सुर्ख़ियों में हैं. दरअसल हर बार की तरह के एक बार फिर करिश्मा ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जो बड़ी तेजी से वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में करिश्मा बेहद ही बोल्ड नजर आ रही हैं. तस्वीरों में करिश्मा ने स्विमिंग सूट पहना हुआ है जिसमे काफी हॉट लग रही हैं.

हालांकि ये कोई पहली बार नहीं है इससे पहले भी करिश्मा इस तरह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर चुकी हैं उन्होंने पिछली बार भी अपनी एक बोल्ड तस्वीरें शेयर की थी जिसमें वह ब्लैक बिकिनी पहने हुई थी. अब करिश्मा की हालिया तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर सन सनी फैला दी हैं. करिश्मा तस्वीरों में चश्मा पहने हुए बहुत ही बोल्ड पोज दे रही हैं.

रियल लाइफ में बहुत सेक्सी है नागिन 3 की चुड़ैल

गौरतलब है कि करिश्मा कई दिनों से छोटे पर्दे से दूर थीं उन्होंने एकता कपूर के पॉपुलर सीरियल 'नागिन 3' से वापसी की. इस सीरियल के अलावा भी करिश्मा राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी फिल्म 'संजू' में नजर आई थीं. फिल्म में करिश्मा बेहद ही बोल्ड किरदार में थी जिन्हे काफी पसंद किया गया.

इस अभिनेता के साथ हॉट डांस कर सकती है करिश्मा

बता दें कि करिश्मा इस फिल्म से पहले भी बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. अब इन दिनों करिश्मा हॉरर शो 'कयामत की रात' में मशहूर अभिनेता विवेक दहिया के साथ नजर आ रही हैं. इस शो में विवेक और करिश्मा के अलावा टीवी दुनिया की जानी मानी अभिनेत्री दिलजीत कौर भी एक ख़ास किरदार में दिखाई दे रही हैं.

चटपटी खबरें..

'नागिन 3' की पॉपुलर एक्ट्रेस ने शुरू किया अपना नया शो

B'day Spl : बचपन में तैमूर से भी ज्यादा क्यूट थे महेश बाबू

कहर बरपा रहा है 'किन्नर बहू' का सेक्सी डांस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -