ट्रेडिशनल अवतार में बहुत दिलकश नजर आईं करिश्मा तन्ना
ट्रेडिशनल अवतार में बहुत दिलकश नजर आईं करिश्मा तन्ना
Share:

टीवी के बहुत ही बेहतरीन शो खतरो के खिलाड़ी सीजन 10 में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर कर सभी को खुश कर दिया है. जी दरअसल वह अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी हॉट एंड सेक्सी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं और इस बार वह ट्रेडिशनल अवतार में नजर आईं हैं. जी हाँ, हाल ही में करिश्मा तन्ना ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ बेहद ही खूबसूरत और ट्रेडिशनल लुक्स में फोटोज शेयर की हैं और इस फोटो में करिश्मा तन्ना का ये हॉट एंड बोल्ड ट्रेडिशनल अंदाज काफी पसंद आ रहा है.

उन्होंने फोटो में ग्रीन कलर के प्लाजो सूट में बेहद खूबसूरत अंदाज के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं और लिखा है Diwali VibeOutfit - @etikasanchetiJewellery aquamarine_jewellery Styled by @saachivjAssisted by @nancyshahh @sanzimehta777Hair by @hairbytabassumCaptured by @kurushthakurphotography#diwali #vibes #goodvibes #love #instagram आप देख सकते हैं इसमें वह कितनी दिलकश दिखाई दे रहीं हैं. वहीं उनके फोटो पर काफी सारे लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं. इसी के साथ फैंस को करिश्मा तन्ना का हर अंदाज काफी पसंद आता है और यह अंदाज भी पसंद आ रहा है.

करिश्मा तन्ना द्वारा शेयर की जाने वाली हर फोटो और वीडियो पर काफी संख्या में लाइक और कमेंट्स आते हैं और फैंस उनके बहुत बड़े दीवाने हैं. फैंस करिश्मा तन्ना के हर अंदाज को काफी पसंद करते हैं और इस बार तो वह बहुत दिलकश दिख रहीं हैं. करिश्मा ने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी और इसके बाद करिश्मा तन्ना कई टीवी शो में नजर आ चुकी हैं. उन्हें आपने नागार्जुन, कयामत की रात जैसे शोज में देखा होगा.

निया और अलीशा नहीं यह एक्ट्रेस बनेगी नागिन, शेयर किया पहला लुक

बहुत तेज बीमार हुईं हिना खान, फैंस मांग रहे सलामती की दुआ

जल्द एक लेटर से खुल जाएगी वेदिका की पोल, निकाल दिया जाएगा घर से बाहर!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -