जल्द एक लेटर से खुल जाएगी वेदिका की पोल, निकाल दिया जाएगा घर से बाहर!
जल्द एक लेटर से खुल जाएगी वेदिका की पोल, निकाल दिया जाएगा घर से बाहर!
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में इस समय जबरदस्त ड्रामा चल रहा है. वहीं शो में कार्तिक, नायरा और वेदिका के बीच चल रहे लव ट्रायंगल में जल्द ही एक जबरदस्त मोड़ आने की तैयारी हो चुकी है. जी हाँ, अब शो के आने वाले एपिसोड्स में दर्शकों के सामने वेदिका की पिछली जिंदगी के बारे में पता चलेगा, जिसकी जानकारी अभी तक किसी को नहीं है. वहीं वेदिका के राज का खुलासा अब मेकर्स दर्शकों के सामने करने वाले है और यह खुलासा ना केवल दर्शकों को बल्कि नायरा और कार्तिक को भी चौंकाकर रख देगा. ऐसे में शो में इन दिनों गोयनका और सिंघानिया परिवार दशहरे का त्योहार ग्रैंड तरीके से मनाने जा रहे हैं और वेदिका भी इस सेलीब्रेशन के लिए उत्साहित है.

उसी के साथ वह इन दिनों बहुत जोर-शोर से तैयारियां कर रही है और इस दौरान वह पूजा में भगवान से प्रार्थना करेगी कि उसकी जिंदगी में सारी चीजें जल्द ही ठीक हो जाएं लेकिन ऐसा नहीं होगा.जी हाँ, एक सीक्रेट लेटर के माध्यम से वेदिका की वो सच्चाई सबके सामने खुलेगी, जिसके बारे में कोई नहीं जानता है और यह लेटर वेदिका के एक्स-हसबैंड के बारे में घरवालों को बताएगा, जिसके कारण वो हैरान हो जाएगी क्योंकि वह कार्तिक को खोना नहीं चाहती.

ऐसे में आने वाले दावों की माने तो अब वेदिका का एक्स हस्बैंड गोयनका परिवार के खिलाफ हो जाए और नायरा को इस लेटर के बारे में पता चल जाएगा. उसके बाद नायरा सबकुछ जानकर वेदिका की मदद करने की कोशिश करेगी लेकिन आगे क्या होगा यह देखने के लिए सभी उत्साहित हैं.

बालिका वधु की एक्ट्रेस ने लगाया सिद्धार्थ शुक्ला पर आरोप, कहा- 'डबल मिनिंग बातें...'

नागिन 4 से सामने आया निया शर्मा का धमाकेदार लुक, देखकर उड़ जाएंगे होश

सिद्धार्थ शुक्ला को देवोलीना ने दी धमकी, कहा- 'मुझे छुआ तो मीटू...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -