बहुत तेज बीमार हुईं हिना खान, फैंस मांग रहे सलामती की दुआ
बहुत तेज बीमार हुईं हिना खान, फैंस मांग रहे सलामती की दुआ
Share:

टीवी इंडस्ट्री में अपने दमदार किरदार अक्षरा से धूम मचाने वाली स्टार हिना खान ने हाल ही में एक फोटो शेयर कर अपने फैंस को दुःखी कर दिया है। जी दरअसल हाल ही में अदाकारा ने एक फोटो शेयर कर अपनी तबियत खराब होने के बारे में अपने फैंस को जानकारी दी है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया एकाउंट इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी के जरिए बताया है कि वह बीमार हैं. जी हाँ, टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने एक फोटो को शेयर कर कहा है कि ''उन्हें बुखार हो गया है।''

आप देख सकते हैं इस फोटो पर उन्होंने एक इमोजी के जरिए ये इशारा दिया है. वहीं टीवी शो कसौटी जिंदगी के 2 में कोमोलिका के किरदार से सबको दीवाना करने वाली हिना बीमार हालत में बहुत अजीब दिख रहीं हैं. इस समय उनके फैंस उनके ठीक होने की दुआ मांग रहे हैं. इस समय हिना खान टीवी की दुनिया से ब्रेक लेकर अपने दूसरे प्रोजेक्ट्स को पूरा करने में लगी हुई है और वह कई सारे प्रोजेक्ट्स में व्यस्त चल रहीं हैं.

आपको बता दें कि उनकी फिल्म लाइन्स बनकर पूरी हो चुकी है तो अब वह एक इंडो-हॉलीवुड प्रोजेक्ट में बिजी है. वहीं आपने देखा ही होगा टीवी की दुनिया से इन दिनों दूर होते हुए भी वो दूर नहीं लगती क्योंकि वह टीवी इंडस्ट्री में होने वाले हर इवेंट में नजर आती हैं. हिना अपने बोल्ड अंदाज के लिए फेमस हैं और लोग उन्हें खूब पसंद करते हैं.

सरकार ने कम किया सूचना आयुक्त का कार्यकाल, अब इतने साल का रहेगा टर्म

यूपी उपचुनाव में खाता भी नहीं खोल पाई बसपा, भड़कीं मायावती ने भाजपा पर बोला हमला

सलमान खान ने अपनी आगामी फिल्म 'राधे' को लेकर किया चौकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -