निया और अलीशा नहीं यह एक्ट्रेस बनेगी नागिन, शेयर किया पहला लुक
निया और अलीशा नहीं यह एक्ट्रेस बनेगी नागिन, शेयर किया पहला लुक
Share:

सारा खान को आप सभी जानते ही हैं. वह अपनी हॉटनेस के लिए फेमस हैं. ऐसे में हाल ही सारा ने अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर इंटरनेट को हिलाकर रख दिया है. जी हाँ, आप देख सकते हैं इन फोटोज के साथ एक्ट्रेस ने एक बड़ा इशारा दिया है जो देखने के बाद उनके फैंस बहुत खुश हैं. जी दरअसल इस फोटो को देखकर ऐसा लग रहा है मानो एक्ट्रेस नागिन 4 में नजर आने वाली हैं. जी हाँ, आपको बता दें कि एक्ट्रेस ने इस फोटो के जरिये लिखा है, ''जल्दी ही कलर्स पर प्रोमो आने वाला है.'' वहीं एक्ट्रेस ने यह नहीं कहा कि यह प्रोमो किसका होने वाला है.

आप जानते ही हैं कि इन दिनों कलर्स टीवी शो के नागिन 4 को लेकर खबरों का बाजार गर्म है और अब ऐसा माना जा रहा है कि वह नागिन 4 में नजर आने वाली हैं. वहीं सारा खान ने इसके बाद धड़ाधड़ अपनी ढेर सारी फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर कर डाली है जो बहुत शानदार है. आप देख सकते हैं इन फोटोज में सारा खान बेहद खुश दिखाई दे रही है और अगर वह नागिन 4 में दिखने वाली है तो यह उनके और उनके फैंस के लिए बड़ी बात है.

सारा ने अपने बोल्ड अंदाज से आग लगा दी है और वह बहुत शानदार दिख रहीं हैं. सारा की शेयर की गई इन फोटोज में सारा खान की एंटिक जूलरी का कलेक्शन और उनके आउटफिट को देखकर भी ऐसा लग रहा है कि वो नागिन 4 में नजर आ सकती है. वैसे यह तो अब उनके शो के प्रोमो के आने के बाद ही पता लग पाएगा कि वह नागिन 4 में आने वाली हैं या नहीं.....?

सरकार ने कम किया सूचना आयुक्त का कार्यकाल, अब इतने साल का रहेगा टर्म

हरियाणा में सरकार बनाने के लिए जोड़ तोड़ जारी, कांग्रेस पार्टी की बड़ी बैठक आज

तुलसी कुमार का नया गाना 'नहीं जाना' रिलीज, यहाँ देखे वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -