मालदीव में इस कदर एन्जॉय कर रहीं हैं करिश्मा तन्ना
मालदीव में इस कदर एन्जॉय कर रहीं हैं करिश्मा तन्ना
Share:

सुपरनैचरल टीवी शो 'नागिन 3' में अपना जलवा दिखाने के बाद सुर्ख़ियों में आईं करिश्मा तन्ना ने हाल ही में ब्लैक ड्रेस में अपनी फोटोज शेयर की हैं जो आप देख सकते हैं. वह अक्सर अपनी तस्वीरों के चलते सुर्खियों में रहती है जैसे इस बार भी बानी हुईं हैं. वैसे टीवी की ये खूबसूरत एक्ट्रेस बिकीनी से लेकर इंडो-वेस्टर्न तक बेहद अच्छी लगती है और अब कुछ देर पहले करिश्मा तन्ना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी सेक्सी फोटोज शेयर कर तहलका मचाया है.

इन फोटोज में वह मालदीव में नजर आ रहीं हैं और फोटोज को शेयर कर उन्होंने लिखा है Thanku @furaveriresort for makin my bday so specialFirst time experience #beach #beachdinner #birthday #candlelight #love #beauty #instagram #maldives #furaveriislandresort आप देख सकते हैं इन फोटोज में वह कितनी सेक्सी नजर आ रहीं हैं. करिश्मा तन्ना ने हॉट ड्रेस वाली फोटोज शेयर करते ही अचानक चर्चा में आई है. जी दरअसल बीते दिन उनका जन्मदिन था और जन्मदिन के लिए वह मालदीव गईं जहाँ से वह लगातार फोटोज शेयर कर रहीं हैं.

ब्लैक ड्रेस में करिश्मा तन्ना बला की खूबसूरत लग रहीं हैं और करिश्मा तन्ना ने एक नहीं बल्कि कई तस्वीरें शेयर करते हुए अपने फैंस को बेकरार किया है. इस समय वह मालदीव में वेकेशन एन्जॉय करने के साथ अपना जन्मदिन मनाने के लिए गई हुई है और अपनी फोटोज से सभी को मदहोश करने में भी लगी हुईं हैं.

26 जनवरी को आएगी नयी वेब सीरीज, कबीर ख़ान की फॉरगॉटन आर्मी लड़ेगी आजादी के लिए

Bigg Boss 13: सलमान ने रश्मि को दी सलाह, कहा- 'पास्ट को बीच...'

बिगड़ी अमिताभ बच्चन की तबियत, नहीं होंगे राष्ट्रीय पुरस्कार समारोह में शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -