बिगड़ी अमिताभ बच्चन की तबियत, नहीं होंगे राष्ट्रीय पुरस्कार समारोह में शामिल
बिगड़ी अमिताभ बच्चन की तबियत, नहीं होंगे राष्ट्रीय पुरस्कार समारोह में शामिल
Share:

दिल्ली में आज यानी 23 दिसंबर 2019 को संपन्न होने वाले राष्ट्रीय पुरस्कार समारोह में अमिताभ बच्चन नहीं जाने वाले हैं. आपको बता दें कि खबर मिली है कि उनकी तबियत कुछ ठीक नहीं है. जी हाँ, बीमार होने की वजह से अमिताभ बच्चन को डॉक्टर द्वारा सफर ना करने के बारे में कहा है. इसी वजह से अमिताभ बच्चन सिनेमा जगत के इस समारोह में शामिल नहीं हो पाएँगे. अमिताभ बच्चन ने 22 दिसंबर की शाम को एक ट्वीट के माध्यम से खुद यह जानकारी शेयर की है और बिग बी के इस ट्वीट से साफ दिखाई दे रहा है कि उन्हें दिल्ली ना जा पाने का काफी पछतावा है.

जी हाँ, ट्वीट करते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा, ''बुखार हो गया है...! यात्रा करने की अनुमति नहीं है...दिल्ली में कल राष्ट्रीय पुरस्कार में शामिल नहीं पाऊंगा...काफी दुर्भाग्यपूर्ण...मुझे पछतावा है.'' आपको पता ही होगा कि 66वें राष्ट्रीय पुरस्कार समारोह में अमिताभ बच्चन को दादा साहेब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित किया जाना है और यह भारतीय सिनेमा का सबसे बड़ा सम्मान है. इसी के साथ बिग बी को फिल्म जगत में उनके अभूतपूर्व योगदान और उत्कृष्ट अभिनय के लिए इस इस सम्मान से नवाजा जाना है. आपको बता दें कि बीते सोमवार को देश के उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू इन पुरस्कारों को देंगे.

इसी के साथ सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म का पुरस्कार गुजराती फिल्म 'हेलारो' को दिया जाएगा और आयुष्मान खुराना को 'अंधाधुन' और विक्की कौशल को 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' के लिए संयुक्त रूप से सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के राष्ट्रीय पुरस्कार से पुरस्कृत किया जाएगा. इस के साथ मशहूर साउथ एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा. वहीं अमिताभ बच्चन को उनके उत्कृष्ट अभिनय और हिंदी सिनेमा में योगदान के लिए इस सम्मान से नवाजा जाने वाला है.

पेरेंट्स की 50वीं शादी की सालगिरह पर ऐश्वर्या ने शेयर की पुरानी तस्वीर

इस हॉट मॉडल ने शेयर की अपनी सेक्सी तस्वीरें, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

BB13 : मल्लिका के सामने आने से छूट गए सलमान के पसीने, फिर खुलेआम स्टेज पर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -