Bigg Boss 13: सलमान ने रश्मि को दी सलाह, कहा- 'पास्ट को बीच...'
Bigg Boss 13: सलमान ने रश्मि को दी सलाह, कहा- 'पास्ट को बीच...'
Share:

बिग बॉस 13 में रविवार के एपिसोड में सलमान खान रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला की जमकर क्लास लेते नजर आए हैं . इसके साथ वह इन दोनों के बीच की निजी दुश्मनी का लाभ लेने वाले आसिम रियाज और विशाल आदित्य सिंह के साथ घर के अन्य कलाकारों की भी क्लास लेते हैं . इसके चलते सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई को भी इस बात का अंदाजा होता है कि उनकी निजी दुश्मनी का भी कुछ लोग गलत फायदा उठाते हैं . फिर भी रश्मि और सिद्धार्थ एक दूसरे से  लड़ ही रहे हैं.  

एपिसोड की शुरुआत एक बार फिर सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई की लड़ाई के साथ होती है और सलमान खान सभी घरवालों से इस लड़ाई का प्रमुख वजह पूछते हैं. इसमें यह बात निकलकर आती है कि आसिम रियाज के भड़काने के कारण यह लड़ाई ज्यादा भड़की है. इतना ही नहीं, विकास गुप्ता यह भी बताते हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला को चार लोग मिलकर उन्हें प्रताड़ित करते हैं फिर वह हर एक से अलग अलग निपटने के प्रयास में लड़ पड़ते है | रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला की लड़ाई में विशाल आदित्य सिंह द्वारा जबरन कूदने की बात भी सलमान खान बताते हैं। सलमान रश्मि देसाई को बोलते हैं चुप रहना सीखो, अपना पास्ट को बीच में मत लेकर आओ सिद्धार्थ से दूर रहो. सलमान की बात सुनकर रश्मि रोने लगाती हैं और माफी मांगती हैं.


सलमान खान और मल्लिका शेरावत एक बार फिर स्टेज पर आते हैं और दोनों जमकर मस्ती करते हैं. सलमान खान और मल्लिका शेरावत की जुगलबंदी देखने लायक है. इस मौके पर सलमान खान अपनी फिल्म दबंग 3 का भी प्रमोशन करते हैं गौरतलब है कि इस बार का बिग बॉस सीजन पहले के मुकाबले अधिक हिंसा से भरपुर और विवादित है . इसे लेकर कई बार सोशल मीडिया पर भी चर्चा और बवाल हो चुका है. हालांकि अभी तक इसे लेकर किसी को भी घर से बेघर नहीं किया गया है. आज के एपिसोड में घर से कोई भी बेघर भी नहीं होगा. हालांकि अगले हफ्ते डबल एलिमिनेशन होने की संभावना है. सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई का अगला कदम भी देखने लायक होगा.

काम्या पंजाबी ने सिद्धार्थ का दिया साथ और रश्मि की लगाई वॉट, कहा- ये क्या औरतों की इज्जत लगा रखा है, अरे मर्दों की...

एप्पल टीवी एप हुआ लांच अब अमेजन फायर टीवी पर उपलब्ध, ऐसे करे डाउनलोड

BB13 : मल्लिका के सामने आने से छूट गए सलमान के पसीने, फिर खुलेआम स्टेज पर कही ये बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -