26 जनवरी को आएगी नयी वेब सीरीज, कबीर ख़ान की फॉरगॉटन आर्मी  लड़ेगी आजादी के लिए
26 जनवरी को आएगी नयी वेब सीरीज, कबीर ख़ान की फॉरगॉटन आर्मी लड़ेगी आजादी के लिए
Share:

डायरेक्टर कबीर ख़ान की आने वाली वेब सीरीज़ 'फॉरगॉटेन आर्मी' का पहला टीज़र जारी कर दिया गया है। यह एक वॉर प्रोमो है, जिसमें तिरंगा के साथ कई सैनिक दिख रहे हैं। युद्ध का पूरा महौल नजर आ रहा है। 'एक था टाइगर' जैसी वॉर मूवी बना चुके कबीर ख़ान ओटीटी की दुनिया में वॉर सीरीज़ के जरिए ही एंट्री ले रहे हैं। अमेज़न प्राइम इंडिया ने ट्वीट कर टीज़र रिलीज़ किया गया है । अमज़ेन ने ट्वीट पर लिखा, 'इस गणत्रंत दिवस तैयार हो जाइए एक अनटोल्ड स्टोरी के लिए।' इस टीज़र में युद्ध नजर आ रहा है। एक किस्म का सैनिक विद्रोह भी। जिसमें कुछ सैनिक दिल्ली कुच करने की कोशिश कर रहे हैं। उनका नारा है, 'चलो दिल्ली'। इस में सैनिक हाफ पैंट में नजर आ रहे हैं, लोग साइकिल पर सवार हो कर हमले कर रहे हैं। हालांकि, गन मशीन और हवाई जहाज़ भी नजर भी आ रहा हैं। कुल मिलकार एक हिस्टोरिकल वॉर सीरीज़ का पूरा मसाला इसमें दिखाई दे रहा है।

 /kuPh_3_3QgE"> वहीं, इससे पहले एक मोशन पोस्टर भी रिलीज़ किया गया है, जिसमें तिरंगा के साथ कई सैनिक नजर आ रहे हैं। हालांकि, इस तिरंगे झंड़े में अशोक चक्र की जगह चराखा दिखाई दे रहा है। ऐसे में अनुमान लगया जा सकता है कि वेब सीरीज़ की कहानी आजादी से पहले की और महात्मा गांधी के समय की होगी। इस वक्त के सैनिक हैं, जो देश के लिए आजादी की लड़ाई लड़ रहे हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि कबीर ख़ान इस वेब सीरीज़ डिजिटल वर्ल्ड में कदम रखने वाले हैं। इसके अलावा , इस वेब सीरीज़ में  विक्की कौशल के भाई सन्नी कौशल अहम भूमिका है। इसके अलावा शरवरी वाग भी इसमें मुख्य भूमिका नजर आएंगी। साल की शुरुआत इसी वेब सीरीज़ से होने वाली है। अब देखना है कि यह लोगों को कितना पसंद आती है?

बीच सड़क पर अपने ही पति को माहि विज ने मारा जोरदार थप्पड़, वायरल हो रहा वीडियो

मौनी रॉय का बोल्ड लुक आया सामने, वायरल हुई तस्वीर

मालदीव में छुट्टियां बना रही ये अभिनेत्री, शेयर की खूबसूरत तस्वीर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -