गुपचुप दुल्हन बन गई टीवी की ये खूबसूरत अभिनेत्री
गुपचुप दुल्हन बन गई टीवी की ये खूबसूरत अभिनेत्री
Share:

बहुत ही सेक्सी और बहुत ही बोल्ड अवतार में नजर आने वाली करिश्मा शर्मा ने हाल ही में दुल्हन के अवतार में फोटोज क्लिक करवाई हैं जो बहुत ही बोल्ड और हॉट हैं. दुल्हन के अवतार में भी करिश्मा बहुत ही हॉट ही नजर आ रहीं हैं. करिश्मा इन तस्वीरों में वाकई में काफी सेक्सी दुल्हन लग रहीं हैं और उनका दुल्हन वाला अवतार सभी को पसंद आ रहा है. इसे देखकर यह लग रहा है कि करिश्मा भी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. करिश्मा के इंस्टाग्राम पर 932k फॉलोवर्स हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए करिश्मा हर दिन सेक्सी फोटोज ही अपलोड करती हैं.

करिश्मा को आप सभी ने 'रागिनी एमएमएस 2' में देखा होगा, जहाँ उन्होंने बोल्ड सीन देकर लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली थीं. इन दिनों करिश्मा वेब सीरीज हम में नजर आ रहीं हैं. इस शो में उन्हें खूब पंसद किया जा रहा है. शो में करिश्मा के साथ कुशल टंडन नजर आ रहें हैं. करिश्मा टीवी की बहुत ही बोल्ड कलाकार हैं और इन्हे अक्सर ही हॉट और बोल्ड अंदाज में ही देखा गया हैं.

अपने बोल्ड सीन और आकर्षक एक्सप्रेशन की वजह से यह अक्सर ही सुर्ख़ियों में रहीं हैं. कुछ समय पहले ही अपना बिकिनी अवतार दिखाकर इन्होने सभी को हैरान कर दिया और उसके बाद टॉपलेस होकर भी सभी को चौका दिया. हाल ही में करिश्मा ने एक तस्वीर रेड ड्रेस में भी शेयर की थीं जिसे लोगों ने खूब पसन्द किया और उन तस्वीरों की वजह से वह अभी तक चर्चाओं में हैं.

 

करिश्मा शर्मा ने उड़ाई फैंस की नींद

सोशल मीडिया पर छाया करिश्मा शर्मा की हॉट तस्वीरों का जादू

एक्ट्रेस की इस तस्वीर को देखकर लोगों ने कहा- 'अडल्ट्स इंडस्ट्री के लिए हो परफेक्ट'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -