एक्ट्रेस की इस तस्वीर को देखकर लोगों ने कहा- 'अडल्ट्स इंडस्ट्री के लिए हो परफेक्ट'
एक्ट्रेस की इस तस्वीर को देखकर लोगों ने कहा- 'अडल्ट्स इंडस्ट्री के लिए हो परफेक्ट'
Share:

अक्सर अपनी हॉट तस्वीरों से सोशल मीडिया पर तहलका कर देने वाली टीवी एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा एक बार फिर चर्चा में है, बता दे कि हाल ही में करिश्मा ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जिनमे वह हर बार की तरह इस बार भी बेहद ही हॉट एंड बोल्ड नजर आ रही है. ख़ास बात यह है कि करिश्मा की तस्वीर देखने के बाद उनके फैंस उन्हें अडल्ट्स फिल्मों के लिए परफेक्ट मान रहे है.

एक यूजर्स ने लिखा कि,You are perfect for adults movies हालांकि ये पहली बार नहीं है इससे पहले भी करिश्मा कई बार अपनी हॉट एंड बोल्ड फोटज को लेकर चर्चा में रह चुकी है यही नहीं बल्कि कई बार करिश्मा अपने न्यूड फोटोशूट को लेकर सुर्खियां बटोर चुकी है. बता दे कि करिश्मा शर्मा टीवी दुनिया की एक जानी मानी एक्ट्रेस है और वह बॉलीवुड दुनिया में भी अपने कदम जमा चुकी है. उन्होंने बॉलीवुड फिल्म 'प्यार का पंचनामा 2' में काम किया है.

 

इसके अलावा करिश्मा ने कई वेब सीरीज में भी काम किया है. वहीं टीवी की दुनिया में उन्होंने 'ये हैं मोहब्बतें’ के अलावा ‘प्यार तूने क्या किया', ‘पवित्र रिश्ता’ और ‘लव बाय चांस’ जैसे कई टीवी सीरियल्स में काम किया. करिश्मा ने बतौर मॉडल कई फोटोशूट भी करवाए हैं जो काफी चर्चा में रहे है. उन्होंने वेब सीरीज 'रागिनी एमएमस रिटर्न्स' में भी काम किया है. इसमें करिश्मा का बेहद बोल्ड अंदाज देखने को मिला जिसे दर्शको ने काफी पसंद किया.

ख़ास बात यह है कि करिश्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती और अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती है. वह कई बार अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों को लेकर ट्रोलिंग का शिकार भी हो चुकी है, हालांकि उन्हें इन सब बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता है. बताया जा रहा है कि इन दिनों करिश्मा अपनी नई वेब सीरीज को लेकर व्यस्त है.

ये भी पढ़े

'नागिन 3' के सेट से वायरल हो रही हैं नागिन विष की सेक्सी तस्वीरें

रमज़ान में बोल्ड होने पर इस टीवी एक्ट्रेस को कहा बेगैरत औरत

श्वेता तिवारी के बेटे पर आया इस टीवी एक्ट्रेस का दिल

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -