करिश्मा शर्मा ने उड़ाई फैंस की नींद
करिश्मा शर्मा ने उड़ाई फैंस की नींद
Share:

अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीर शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका कर देने वाली एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा एक बार फिर सुर्ख़ियों में है. बता दे कि करिश्मा ने पिछली बार की तरह एक बार फिर अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में करिश्मा बेहद ही हॉट एंड बोल्ड दिखाई दे रही है.

करिश्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर सुर्ख़ियों बटोरती रहती है. गौरतलब है कि करिश्मा छोटे पर्दे की एक मशहूर अदाकारा है जो पॉपुलर शो 'पवित्र रिश्ता' के लिए अपनी एक खास पहचान रखती है. वह सोशल मीडिया पर काफी पॉप्युलर हैं, इन्टाग्राम पर करिश्मा को 5 लाख से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.

बता दे कि करिश्मा अक्सर अपने न्यूड फोटोशूट को लेकर चर्चा में रहती है करिश्मा वेब सीरीज 'रागिनी एमएमएस रिटर्न्स' में सिद्धार्थ गुप्ता के साथ हॉट सीन देकर चर्चा में आई थी. इस वेब सीरीज में काम करने के बाद करिश्मा काफी पॉपुलर हो गई और उन्हें कई ऑफर मिलने लगे उन्होंने फिल्म 'प्यार का पंचनामा 2' जैसी फिल्मों में भी काम किया है.

करिश्मा 'पवित्र रिश्ता' के अलावा 'आहट', 'सिलसिला प्यार का' 'ये हैं मोहब्बतें' जैसे शोज में भी नजर आ चुकी हैं. 'ये हैं मोहब्बतें' में शमा ने रैना नाम की लड़की का नेगेटिव किरदार निभाया था जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था.

ये भी पढ़े

'ये रिश्ता क्या...में बड़ा ट्विस्ट, कार्तिक-नायरा के बीच होगा कुछ ऐसा

इस संस्कारी बहु ने गोवा में दिखाया अपना हॉट अवतार

पत्नी के लिए करण ने लोगों से की यह गुजारिश

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -