सोशल मीडिया पर छाया करिश्मा शर्मा की ख़ास तस्वीरों का जादू
सोशल मीडिया पर छाया करिश्मा शर्मा की ख़ास तस्वीरों का जादू
Share:

अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें को लेकर चर्चा में बनी रहनी वाली अभिनेत्री करिश्मा शर्मा एक बार फिर अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर सुर्खियां लूट रही हैं. जी हां एक बार फिर करिश्मा ने बेहद ही बोल्ड तस्वीर शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि हर बार की तरह इस बार भी करिश्मा शर्मा हॉट एंड बोल्ड दिखाई दें रही हैं.

 

गौरतलब हैं कि करिश्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी पॉप्युलर हैं, इन्टाग्राम पर करिश्मा को 5 लाख से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. करिश्मा कई बार अपने न्यूड फोटोशूट को लेकर भी चर्चा में रह चुकी हैं.

करिश्मा न सिर्फ छोटे परदे पर बल्कि बड़े पर्दे पर भी नजर आ चुकी हैं वह वेब सीरीज 'रागिनी एमएमएस रिटर्न्स' में सिद्धार्थ गुप्ता के साथ हॉट सीन देकर चर्चा में आई थी. हालांकि इससे पहले भी करिश्मा फिल्म 'प्यार का पंचनामा 2' में नजर दिखाई दी थी. वह टीवी के कई पॉपुलर शो में दिखाई दें चुकी हैं.

 

उन्होंने 'ये है मोहब्बतें' में रैना सिंह का नेगेटिव किरदार निभाया था. इसके अलावा वह 'पवित्र रिश्ता' 'आहट', 'सिलसिला प्यार का' जैसे शोज में भी नजर आ चुकी हैं. गौरतलब हैं कि करिश्मा ने पिछले दिनों ने ब्लैक बिकिनी पहन कर एक स्लो-मो वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर शेयर किया था जो खूब वायरल हुआ था.

ये भी पढ़े

सामने आया 'कयामत की रात' का अब तक का सबसे डरावना वीडियो

अब सिर्फ बोल्ड सीन्स करना चाहता है ये टीवी एक्टर

'संजू' को बताया इस टीवी एक्ट्रेस ने बिगड़ैल बच्चा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -