'करिश्मा का करिश्मा' की वो छोटी बच्ची अब हो गई हैं इतनी बड़ी और हॉट

आप सभी ने 90 के दशक में 'करिश्मा का करिश्मा' नाम से एक शो जरूर देखा होगा. इस शो में करिश्मा नाम की एक प्यारी-सी बच्ची रोबोट का किरदार निभाते हुए नजर आई थी. वो छोटी सी बच्ची की एक्टिंग की तो सभी ने खूब तारीफ की थी इसके साथ ही उनकी खूबसूरती भी सभी को पसंद आती थी. करिश्मा का करिश्मा बच्चो का पसंदीदा शो था.

इस शो में करिश्मा नाम की रोबोट का किरदार झनक शुक्ला ने निभाया था. वो छोटी-सी करिश्मा अब काफी बड़ी हो गई हैं. शो में जब झनक करिश्मा का किरदार निभाती थी तब वह महज 7 साल की ही थी लेकिन अब वो बड़ी हो चुकी हैं. झनक का जन्म 1996 में हुआ था. अब वो पुरे 22 साल की हो चुकी है. झनक ने टीवी शोज़ के अलावा फिल्मे भी की है. कल हो ना हो में तो आपने झनक को देखा ही होगा.

झनक आखिरी बार टीवी शो ‘गुमराह’ में नजर आई थी. झनक वैसे तो दिल्ली की रहने वाली है लेकिन फ़िलहाल वो मुंबई में रहती है. उनकी मम्मी सुप्रिया शुक्ला भी छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस है वही झनक के पापा भी फिल्मकार है.

झनक वैसे तो एक अच्छी एक्ट्रेस है लेकिन फ़िलहाल वो पर्दे से दूर अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें रही हैं. लेकिन झनक ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वो एक्टिंग में अपना करियर नहीं बनाना चाहती है बल्कि वो एक सोशल एक्टिविस्ट बनना चाहती है और इसमें उनके मम्मी-पापा भी उनका साथ दें रहे हैं.

इश्कबाज की इस विलेन ने शेयर की बैकलेस ड्रेस में हॉट तस्वीरें

इन बदलावों के बाद हमेशा के लिए बंद हो जाएगा ये हैं मोहब्बतें

हेट स्टोरी-2 की ये बोल्ड एक्ट्रेस अब छोटे पर्दे पर ले रही हैं एंट्री

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -