इश्कबाज की इस विलेन ने शेयर की बैकलेस ड्रेस में स्टाइलिश तस्वीरें
इश्कबाज की इस विलेन ने शेयर की बैकलेस ड्रेस में स्टाइलिश तस्वीरें
Share:

इन दिनों हॉटनेस के मामले में बॉलीवुड और हॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ-साथ टीवी की भी कई एक्ट्रेस सामने आ रही है. हाल ही में टीवी शो 'इश्कबाज' में श्वेतलाना का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस रेहाना मल्होत्रा ने भी सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड अदाओं के जलवे बिखेरे हैं. रेहाना ने हाल ही में एक बोल्ड फोटोशूट कराया है जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है.

रेहाना ने बैकलेस ड्रेस में बेहद बोल्ड पोज़ दिया हैं. इस ब्लैक कलर की बैक लेस ड्रेस पर उन्होंने रेड लिपस्टिक लगाई है जो उनकी खूबसूरती को और ज्यादा बड़ा रही है. रेहाना का इतना हॉट लुक पहली बार देखने को मिल रहा है. रेहाना ने सभी फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था कि- मैजिक ये स्ट्रगल शॉट था क्योंकि हम लेट थे और ये लुक हमने 10 मिनट में लिया.

फैंस रेहाना की फोटोज खूब पसंद कर रहे है इसके साथ ही ये सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही है. दर्शक रेहाना के इतने बोल्ड लुक को देखकर हैरान है. बता दें इश्कबाज़ में रेहाना विलेन के किरदार में नजर आती हैं. इस शो से रेहाना को नाम के साथ काफी पॉपुलैरिटी भी हासिल हुई है.

इन बदलावों के बाद हमेशा के लिए बंद हो जाएगा ये हैं मोहब्बतें

इन बदलावों के बाद हमेशा के लिए बंद हो जाएगा ये हैं मोहब्बतें

ये रिश्ता क्या कहलाता है' की नायरा ने पति कार्तिक संग मनाया जन्मदिन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -