इन बदलावों के बाद हमेशा के लिए बंद हो जाएगा ये हैं मोहब्बतें

एकता कपूर जिन्हे टीवी शोज़ की ज्ञाता भी कहा जाता हैं. एकता ने ही छोटे पर्दे पर टीवी शोज़ की शुरुआत की थी. एकता अपने हर शो में कुछ ना कुछ नया एक्सपेरिमेंट करती ही रहती हैं. इन दिनों एकता स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले शो ये हैं मोहब्बतें के लिए सुर्खियों में चल रही हैं. सूत्रों की माने तो एकता जल्द ही ये हैं मोहब्बतें में भी एक्सपेरिमेंट करने वाली हैं. दरअसल एकता इस शो में लीप लाने वाली हैं. ये लीप क्योकि सास भी कभी बहु थी के जैसे होगा.

शो में इशिता अपने बेटे अंश को गोली मर देंगी. इशिता ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस बात की खबर दी थी कि जल्द ही इशिता आदि को गोली मारकर जेल जाने वाली हैं. ये शो पिछले पांच साल से चल रहा हैं. लेकिन अब जल्द ही शो बंद होने कि कगार पर हैं.

शो की शूटिंग बुडापेस्ट में हुई थी जहां शो की पूरी स्टारकास्ट मौजूद थी. ऐसा कहा जा रहा हैं कि इस शो की जगह स्टार प्लस पर जल्द ही मरियम खान-रिपोर्टिंग लाइव आने वाला हैं. एकता अब ये हैं मोहोबते की जगह एक नया शो लाने वाली हैं जिसका नाम ये हैं चाहतें होगा. खैर शो बंद होने के बाद अब तो सभी फैंस को एकता के इस नए शो के आने का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

हेट स्टोरी-2 की ये बोल्ड एक्ट्रेस अब छोटे पर्दे पर ले रही हैं एंट्री

अब खतरनाक स्टंट करती हुई नजर आएगी बालिका वधु

बिकिनी लुक शेयर करने के बाद इस एक्ट्रेस को लोगों ने कहा- मर क्यों नहीं जाती

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -