हेट स्टोरी-2 की ये एक्ट्रेस अब छोटे पर्दे पर ले रही हैं एंट्री
हेट स्टोरी-2 की ये एक्ट्रेस अब छोटे पर्दे पर ले रही हैं एंट्री
Share:

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस में शुमार एक्ट्रेस सुरवीन चावला ने हेट स्टोरी-2 में बोल्ड सीन देकर खूब सुर्खिया बटोरी थी. अब सुरवीन टीवी पर अपनी बोल्ड अदाओं के जलवे बिखेरने के बाद छोटे पर्दे पर एंट्री लेने जा रही हैं. जी हाँ... सुरवीन को स्टार प्लस के शो 'मरियम खान रिपोर्टिंग लाइव' के लिए साइन कर लिया गया हैं. जी हाँ... बड़े पर्दे के बाद सुरवीन अब छोटे पर्दे पर अपनी हॉटनेस के जलवे बिखेरेंगी.

अब तक सुरवीन ने शो की शूटिंग शुरू नहीं की हैं. लेकिन इस शो का प्रसारण सोमवार से शुरू हो जाएगा. सूत्रों की माने तो 'मरियम खान रिपोर्टिंग लाइव' में सुरवीन का रोल छोटा ही हैं. दरअसल शो मेकर्स तो उन्हें बड़ा रोल ऑफर करने वाले थे लेकिन सुरवीन और भी प्रोजेक्ट में बिजी हैं और इस कारण से वो इस शो में ज्यादा समय नहीं दें पाएंगी. इस शो में सुरवीन मरियम की बहन की दोस्त का छोटा सा किरदार निभाएंगी.

आपको बता दें 'मरियम खान रिपोर्टिंग लाइव' एक छोटी बच्ची के जीवन पर आधारित शो हैं. इस शो में 9 साल की इंदौर की रहने वाली देशना दुगड़ मुख्य किरदार में नजर आएंगी. इनके अलावा इस शो में एसएम जहीर, खालिद सिद्दीकी, रुखसार रहमान, शीना बजाज, प्रियंका कंडवाल जैसे और भी कलाकार नजर आएँगे.

अब खतरनाक स्टंट करती हुई नजर आएगी बालिका वधु

बिकिनी लुक शेयर करने के बाद इस एक्ट्रेस को लोगों ने कहा- मर क्यों नहीं जाती

सलमान की KISS मिलने के बाद चमकी इस लड़की की किस्मत, मिले कई शोज़ के ऑफर

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -