हो गया फ़ाइनल, इस मशहूर डांस शो को जज करने वाली हैं करीना कपूर
हो गया फ़ाइनल, इस मशहूर डांस शो को जज करने वाली हैं करीना कपूर
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि काफी दिनों से बी टाउन में ये चर्चा है कि जल्द ही करीना कपूर छोटे पर्दे पर अपना डेब्यू कर सकती हैं. जी हाँ, और अब इस बात की कंफर्मेशन भी मिल गई हैं. जी हाँ, खबरें हैं कि अब करीना कपूर छोटे पर्दे पर एक डांस रिएलिटी शो पर एज ए जज आ सकती हैं. मिली जानकारी के मुताबिक़ करीना कपूर खान जल्द ही रिएलिटी शो डांस इंडिया डांस में दिखाई देंगी और यह बताया जा रहा है कि हाल ही में चैनल ने करीना कपूर के साथ मिलकर मीटिंग भी की है. जी हाँ, वहीं इसके बाद सारी चीजें फाइनलाइज्ड हो गई हैं और डांस इंडिया डांस के इस बार के सातवें सीजन में करीना कपूर की धमाकेदार एंट्री करवाई जाएगी. आप सभी को बता दें कि यह डांस शो इस महीने के आखिरी से शुरु हो जाएगा.

वहीं इस डांस शो में देश के कोने-कोने से आए डांस के लिए समर्पित बच्चों को हिस्सा लेने का मौका मिलेगा और इसी के साथ ही इस शो पर करीना कपूर के अलावा कोरियोग्राफर बोस्को और रैपर रफ्तार भी जज के तैर फर एंट्री कर सकते हैं. आप सभी को बता दें कि इसके अलावा करीना कपूर का शेड्यूल इन दिनों काफी बिजी है और कुछ दिनों पहले वो अक्षय कुमार के साथ गुड न्यूज की शूटिंग में बिजी थीं और अब वह इरफान खान की फिल्म अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग कर रही हैं.

इस फिल्म में उन्होंने कॉप का किरदार निभाया है. इसी के साथ वह जल्द ही फिल्म तख्त में भी दिखाई देंगी और इस फिल्म में उनके अलावा, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, अनिल कपूर जैसे दिग्गज कलाकार नजर आने वाले हैं.

सुरभि को देख उनके पति ने भी ली मेट गाला में एंट्री और शेयर कर दी तस्वीर!

शाहरुख और सलमान के बाद अब यह बॉलीवुड एक्टर रखेगा टीवी की दुनिया में कदम

नागिन 3 में होगी मौनी, अर्जुन और करणवीर की धमाकेदार एंट्री, सामने आई तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -