शाहरुख और सलमान के बाद अब यह बॉलीवुड एक्टर रखेगा टीवी की दुनिया में कदम
शाहरुख और सलमान के बाद अब यह बॉलीवुड एक्टर रखेगा टीवी की दुनिया में कदम
Share:

आज के समय में कई बॉलीवुड स्टार्स हैं जो टीवी में एंट्री कर रहे हैं. जी हाँ, अब तक सलमान, आमिर और शाहरुख खान फिल्मों के साथ-साथ टीवी की दुनिया में भी हाथ आजमा चुके है वहीं इनमे अमिताभ बच्चन का नाम भी शामिल है जो शो को होस्ट करते हैं और अब इस लिस्ट में सैफ अली खान का नाम भी जुड़ने वाला है. मिली खबरों के मुताबिक़ नेटफ्लिक्स के धमाकेदार वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स के जरिए डिजिटल प्लेटफॉर्म पर काम कर चुके सैफ जल्द ही टीवी की दुनिया में हाथ आजमाने वाले है.

जी हाँ, सामने आई खबरों के मुताबिक़ सैफ संदीप सिकंद के नए शो ''कहां हम कहां तुम'' के कलाकारों को दर्शकों से रुबरु करवाने वाले है. बताया गया है कि इस शो में दीपिका कक्कड़ और करण ग्रोवर मुख्य भूमिका अदा करने वाले है. वहीं मिली जानकारी के मुताबिक़ सैफ सिर्फ और सिर्फ इस शो के किरदारों के बारे में दर्शकों से बात करते नजर आएँगे. वहीं आप सभी को याद हो बीते साल ही लॉन्च होने वाले एकता कपूर के सीरियल कसौटी जिंदगी के के लिए शाहरुख ने भी कुछ ऐसा ही किया था और अब सैफ ऐसा करने की तैयारी में हैं. मिली जानकारी के मुताबिक़ सैफ ने बीते मंगलवार से ही इस शो की शूटिंग कर दी है और इस शो को मुंबई के बांद्रा इलाके में स्थित महबूब स्टूडियो में किया जा रहा है.

वहीं अगर बात करें इस शो की तो ये एक लव स्टोरी होने वाली है, जिसमें दीपिका एक एक्ट्रेस की भूमिका में नजर आने वाली है और करण इस शो में एक कार्डियोलॉजिस्ट के किरदार में नजर आएंगे. बीते दिनों इस शो का नाम पानी-पूरी बताया गया था लेकिन अब इस शो का नाम बदल दिया गया है.

स्टाइलिश और कूल बनाएगा हिना खान का ये सिंपल लुक

मेहरून साड़ी में बहुत ही खूबसूरत नजर आई टीवी की यह एक्ट्रेस

इस मशहूर बॉलीवुड एक्टर संग रोमांस करना चाहती हैं दिव्यांका त्रिपाठी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -