सुरभि को देख उनके पति ने भी ली मेट गाला में एंट्री और शेयर कर दी तस्वीर!
सुरभि को देख उनके पति ने भी ली मेट गाला में एंट्री और शेयर कर दी तस्वीर!
Share:

हाल ही में इश्कबाज फेम सुरभि चंदना ने अपनी एक तस्वीर ऐसी शेयर कर दी है जिसे देखने के बाद उनके फैंस के साथ ही उनके को-स्टार्स भी हंस-हंस कर पागल हो गए हैं. जी हाँ, सुरभि अपनी जबरदस्त अदाकारी के जरिए लाखों करोड़ो दिलों में जगह बना चुकी है और बीते कल उन्होंने एक तस्वीर ऐसी शेयर की कि देखने वालों की आँखे खुली की खुली रह गई. जी हाँ, बीते दिनों ही सुरभि ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नई तस्वीर को साझा किया है, जिसे देखने के बाद उनके फैंस और टीवी सेलेब्स का हंस हंसकर बुरा हाल हो चुका है.

जी हाँ, आप सभी को बता दें कि सुरभि ने केटी पेरी के मेटगाला वाले लुक को एडिट करके उसमें अपनी तस्वीर लगा दी है. आप सभी को याद हो बीते दिनों ही केटी पेरी इस साल होने वाले मेट गाला इवेंट में एक ऐसी ड्रेस पहनकर पहुंची थी, जिसे एक झूमर के तौर पर डिजाइन किया गया था. वहीं सुरभि की नई तस्वीर इसी से प्रेरित है जो आप देख सकते हैं. वहीं सुरभि की इस तस्वीर को देखने के बाद करणवीर बोहरा और मानसी श्रीवास्तव समेत टीवी के कई सितारे कई तरह के कमेंट कर रहे है.

वैसे इस लाइन में केवल सुरभि ही नहीं नकुल भी शामिल हैं. दरअसल अपनी ऑनस्क्रीन पत्नी की तरह नकुल मेहता का सेंस ऑफ ह्यूमर भी लाजबाव है और नकुल ने भी हॉलीवुड के जाने माने कलाकार और गायक जारेड लेटो की तस्वीर को एडिट किया है. जी हाँ, नकुल की इस तस्वीर पर भी सेलेब्स का मजेदार रिएक्शन सामने आ रहा है जो आप देख सकते हैं. वहीं इस तस्वीर के कैप्शन नकुल ने लिखा है कि ''जब वी मेटगाला.''

स्टाइलिश और कूल बनाएगा हिना खान का ये सिंपल लुक

श्रावणी बनकर कुछ इस तरह नजर आईं सुरभि ज्योति

इस मशहूर बॉलीवुड एक्टर संग रोमांस करना चाहती हैं दिव्यांका त्रिपाठी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -